श्रमिक को दुकान में बंधक बनाकर मारपीट की, गम्भीर हालत में भीलवाड़ा किया रैफर

कस्बे में बुधवार को एक श्रमिक को बंधक बनाकर तीन जनों ने बुरी तरह मारपीट की। उसे एक दुकान में काफी देर तक बंधक बनाए रखा। गम्भीर रूप से घायल श्रमिक को करेड़ा अस्पताल ले जाया गया। यहां से उसे भीलवाड़ा रैफर किया गया। तीन जनों के खिलाफ करेड़ा थाने में मामला दर्ज कराया गया।

By: Akash Mathur

Published: 15 Apr 2021, 10:13 AM IST

करेड़ा. कस्बे में बुधवार को एक श्रमिक को बंधक बनाकर तीन जनों ने बुरी तरह मारपीट की। उसे एक दुकान में काफी देर तक बंधक बनाए रखा। गम्भीर रूप से घायल श्रमिक को करेड़ा अस्पताल ले जाया गया। यहां से उसे भीलवाड़ा रैफर किया गया। तीन जनों के खिलाफ करेड़ा थाने में मामला दर्ज कराया गया।

थानाप्रभारी सुरेन्द्र गोदारा ने बताया कि करेड़ा निवासी सत्यनारायण टेलर ने रिपोर्ट दी कि उसका पुत्र छोटूलाल करेड़ा कस्बे के चावण्डिया चौराहे स्थित चल रहे निर्माण कार्य में मजदूरी कर रहा था। बुधवार सुबह छोटू मजदूरी के रुपए लेने चावण्डिया चौराहे पर गया। वहां उसने करेड़ा निवासी वीरेंद्र सिंह, मालास निवासी बलवीरसिंह व जयसिंह से मजदूरी के रुपए मांगे। इस पर तीनों ने छोटू को दुकान में बंधक बना लिया और उसे सुबह से दोपहर तक दुकान के अंदर बंद रखा। इसकी जानकारी समाज के लोगों को लगी तो बड़ी संख्या में लोग वहां पहुंचे। करेड़ा पुलिस को भी सूचना दी गई। दुकान खोलकर देखा तो छोटू अंदर बंधक था। मारपीट से वह जख्मी हो गया था। पुलिस उसे मुक्त करवा कर करेड़ा अस्पताल लेकर आई। यहां प्राथमिक उपचार के बाद भीलवाड़ा रैफर कर दिया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Akash Mathur
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned