सूदखोर से परेशान युवक ने फांसी लगा दी जान

परिजनों ने आरोप लगाया कि प्रदीप ने सूदखोरों से रुपए उधार लिए थे और वे उसे परेशान कर रह थे

By: tej narayan

Published: 30 Dec 2018, 03:45 PM IST

बनेड़ा।
थाना कस्बे में एक युवक ने सूदखोरों से परेशान होकर फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। युवक का शव कमरे में लटका मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

बनेड़ा निवासी प्रदीप पुत्र मूलचंद सेन (27) बनेड़ा कस्बे में स्थित सैलून चलाता है। शनिवार दोपहर घर खाना खाने गया था। परिवार के सदस्य घर पर नही थे। युवक की मां भीलवाड़ा कथा सुनने गई हुए थी। पत्नी कुछ दिन पूर्व उसके पीहर गई हुई थी। शनिवार देर शाम दूध वाला आया उसने काफी देर आवाज देने पर भी गेट नहीं खोला तो पड़ोसियों ने पास की छत से घर के अंदर जाकर देखा तो प्रदीप फंदे पर झूल रहा था। पड़ोसियों ने परिजनों को इसकी सूचना दी। उसके बाद परिजनों को घटना का पता चला। परिजनों ने बनेड़ा पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने युवक को फंदे से नीचे उतारा और मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। परिजनों ने आरोप लगाया कि प्रदीप ने बनेड़ा कस्बे के सूदखोरों से रुपए उधार लिए थे। उसके लिए वह उसे परेशान कर रह थे। उसी परेशानी में उसने आत्महत्या कर ली। रविवार को युवक का पोस्टमार्टम कराकर शव को पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

tej narayan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned