लाखों का माल समेट चोर छत से कूदकर भाग निकले


https://www.patrika.com/rajasthan-news/

By: rajesh jain

Published: 07 Jul 2019, 03:34 AM IST

भीलवाड़ा।

 

प्रतापनगर थाना क्षेत्र में चोरों ने आजाद नगर में सूने मकान से लाखों का माल समेट लिया। टेक्सटाइल मार्केट में भी वारदात कर चोर कार्यालय से लेपटॉप व नकदी ले गए।


आजाद नगर डी सेक्टर में प्रहलाद तिवारी के सूने मकान में चोरों ने हाथ दिखा दिए। मकान में प्रहलाद की मां प्रेमदेवी व बहन राधा अपने पति कृष्णगोपाल शर्मा के साथ रहती है। राधा के जयपुर जाने पर वह अपनी मां को एक जुलाई को निकट स्थित अपने दूसरे घर में ले आया। शनिवार सुबह मुम्बई से भाई कैलाश मकान पर पहुंचने पर चोरी की वारदात का खुलासा हुआ। वारदात एक जुलाई से पांच जुलाई के बीच हुई है। चोर २५ तोला सोने, एक किलो चांदी के जेवर, दो लाख की नकदी समेत कुल दस लाख का माल ले गए।

 

पुलिस के अनुसार चोर मकान को सूना देख दीवार लांघकर घुसे और मुख्य गेट का ताला तोडऩे के बाद अंदर से कुंदी लगा ली। प्रेमदेवी के कमरे का ताला तोड़कर तीन अलमारियों व संदूक से डेढ़ से लाख रुपए, सोने का हार, चेन, अगूंठी, पायजेब व एक किलो चांदी से निर्मित देव पूजन की सामग्री ले गए। चोरों ने राधा देवी के कमरे में अलमारी सोने की चार चूड़ी, अगूंठी, पायजेब, चांदी के जेवर व नकदी चुरा ली। चोर छत से पीछे भूखंड में कूदकर भाग निकले। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। एफएसएल टीम ने भी से प्रिंट उठाए।

 

ताले देख कर रहे थे निगरानी


तिवारी ने बताया कि मकान पड़ोस में ही होने से वह रोजाना बाहर से देखकर जा रहा था। चैनल व मुख्य गेट बंद होने से चोरी की वारदात का पता नहीं चला।

 

टेक्सटाइल मार्केट में चोरी


सर्किट हाउस क्षेत्र स्थित नवीन टैक्सटाइल में चोरों ने कपड़ा व्यवसायी मुकेश बांगड़ के कार्यालय के शुक्रवार रात ताले तोड़ दिए। चोर दराज में रखे आठ हजार व गुल्लक से दो हजार रुपए, लेपटॉप तथा 30 पेंट पीस ले गए। सुबह सवा दस बजे कार्यालय खुलने पर वारदात का पता चला। प्रतापनगर पुलिस ने मुआयना किया।

 

rajesh jain
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned