scriptबैंक मैनेजर के सूने मकान में चोरी, नकदी समेत लाखों का माल पार | theft | Patrika News

बैंक मैनेजर के सूने मकान में चोरी, नकदी समेत लाखों का माल पार

locationभीलवाड़ाPublished: Nov 12, 2019 03:14:20 am

Submitted by:

rajesh jain

सूने मकान को निशाना बनाया

बैंक मैनेजर का सूने मकान में चोरी, नकदी समेत लाखों का माल पार

बैंक मैनेजर का सूने मकान में चोरी, नकदी समेत लाखों का माल पार

भीलवाड़ा।

आसींद कस्बे में चोरों ने बैंक मैनेजर के सूने मकान को निशाना बनाया। मकान का ताला तोड़कर नकदी समेत लाखों का माल समेट ले गए। गृहस्वामी के लौटने पर चोरी का पता लगा। आसींद पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज किया है।
थानाप्रभारी राजकुमार नायक ने बताया कि टोंक निवासी चेतन कुमार आसींद के निजी बैंक में मैनेजर है। उनका आसींद में भीम रोड पर मकान है। शनिवार को छुट्टी पर टोंक स्थित अपने घर चले गए थे। पीछे सेचोरों ने सूने मकान का ताला तोड़ दिया। कमरे से एलईडी, स्कूटी, जूते, चांदी की बिछिया, घड़ी समेत अन्य सामान ले गए। वे सोमवार को लौटे तो मकान का ताला टूटा मिला। कमरे में सामान बिखरा था। पुलिस ने मौका देखा।
दो घरों में चोरी

कोटड़ी क्षेत्र के मुंडेता गांव में रविवार रात दो घरों से लाखों का माल चोरी हो गया। वार्ड पंच सीता देवी के घर की खिड़की तोड़कर कमरे में घुसे। सीता देवी बरामदे में सो रही थी। कमरे में रखी अलमारी से चार तोला सोने के और एक किलो चांदी के गहने तथा बीस हजार नकद ले गए। वहीं प्रभुलाल के मकान से भी चोर नकदी व गहने ले गए।
सूने मकान से स्कूटी व एलएडी चोरी

आसींद.कस्बे के पंचायत समिति चौराहा स्थित प्रताप सर्कल पर एक मकान का ताला तोड़ कर चोर एलएडी, स्कूटी व अन्य सामान चुरा कर ले गए। बताया जाता है कि चेतन प्रकाश विजय अपने गांव गए हुए थे। विजय दो दिन बाद लौटे तो मकान का ताला टूटा हुआ मिला। सीआई राजकुमार नायक ने बताया कि चोर प्रेस, घड़ी ,सूटकेस चुरा कर ले गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो