नकबजन गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे, आभूषण बरामद

स्थानीय थाना पुलिस ने सोमवार को नकबजन गिरोह का पर्दाफाश कर तीन जनों को गिरफ्तार किया। आरोपितों ने एक पखवाड़े पूर्व आसींद में सूने मकान को निशाना बनाया था।

By: tej narayan

Published: 13 Feb 2017, 10:59 PM IST

स्थानीय थाना पुलिस ने सोमवार को नकबजन गिरोह का पर्दाफाश कर तीन जनों को गिरफ्तार किया। आरोपितों ने एक पखवाड़े पूर्व आसींद में सूने मकान को निशाना बनाया था। उनसे माल बरामद करके जेल भेज दिया गया।


नर्सिंग कोर्स करने से मना किया तो पत्नी ने खाया विषाक्त पदार्थ


सहायक उपनिरीक्षक कैलाश पलासिया के अनुसार आसींद के आदर्श विहार कॉलोनी निवासी शरीफ मोहम्मद परिवार से समेत 25 जनवरी को अजमेर गए हुए थे। पीछे से मौका पाकर चोरों ने सूने मकान का ताला तोड़ दिया। यहां से सोने टॉप्स, कड़े, चेन, अंगूठी समेत अन्य आभूषण व नकदी ले गए। 


मिजल्स की चपेट में कई गांव, लोग ले रहे टोने टोटके का सहारा


इस सम्बंध में आसींद थाने में मामला दर्ज कराया गया था। पुलिस ने जांच के बाद मुखबिर की सूचना पर आसींद निवासी शाकिर मोहम्मद, हैदर मोहम्मद व शहजाद मोहम्मद को गिरफ्तार किया गया। उनकी निशान पर चुरा गया माल बरामद कर लिया गया।


वाहन चोरी का आरोपित पकड़ा

आसींद पुलिस ने जीप चोरी के आरोप में हीराखेड़ी (राशमी) निवासी शांतिलाल अहीर को गिरफ्तार किया। गत वर्ष 25 सितम्बर 2016 को आरोपित आसींद निवासी भीमराज गुर्जर की घर के बाहर खड़ा वाहन चुरा ले गया था। इस सम्बंध में रिपोर्ट थाने पर दर्ज कराई गई थी। 

Show More
tej narayan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned