scriptमंदिर के चौकीदार को पेड़ से बांधा, दानपात्र तोड़ नकदी व मोबाइल ले गए | Theft in the temple | Patrika News

मंदिर के चौकीदार को पेड़ से बांधा, दानपात्र तोड़ नकदी व मोबाइल ले गए

locationभीलवाड़ाPublished: Jul 17, 2019 03:11:25 am

Submitted by:

rajesh jain

Theft in the temple नौगांवा की माधव गोशाला संस्थान के सांवलिया मंदिर में सोमवार देर रात नकाबपोश डकैतों ने धावा बोला। मंदिर में सो रहे चौकीदार के हाथ-पैर बांधकर पेड़ से बांध दिया।

Theft in the temple

मंदिर के चौकीदार को पेड़ से बांधा, दानपात्र तोड़ नकदी व मोबाइल ले गए

पुर (भीलवाड़ा). उपनगर पुर के निकट नौगांवा की माधव गोशाला संस्थान के सांवलिया मंदिर में सोमवार देर रात नकाबपोश डकैतों ने धावा बोला। मंदिर में सो रहे चौकीदार के हाथ-पैर बांधकर पेड़ से बांध दिया। मंदिर का दानपात्र तोड़ा और उससे15 से 20 हजार रुपए नकद तथा चौकीदार से पांच हजार नकद और मोबाइल छीनकर ले गए। पुर थाने में मंदिर प्रबंधन ने मामला दर्ज कराया है।
मंदिर समिति संयोजक गोविंद प्रसाद सोडणी ने रिपोर्ट दी कि श्री सांवलिया मंदिर में देर रात आठ से दस जने लाठियां व सरिया लेकर घुसे। theft in the temple सो रहे चौकीदार डूंगर रेबारी को बंधक बना लिया। संघर्ष किया तो उसे पीटा व हाथ-पैर बांध दिए। मंदिर से पचास फीट दूर पेड़ से बांध दिया।
चौकीदार के मुंह में कपड़ा ठूस दिया व आंख पर पट्टी बांध दी। उन्होंने मंदिर के गृभगृह का मुख्य द्वार तोडऩे का प्रयास किया, लेकिन कामयाब नहीं हुए। मंदिर परिसर में दानपात्र को तोड़कर 15 से 20 हजार तथा चौकीदार की जेब से पांच हजार और मोबाइल छीनकर भाग गए। तड़के जैसे-तैसे चौकीदार ने खुद को छुड़ाया व ग्रामीणों को जानकारी दी। पुलिस व मंदिर प्रबंधन पदाधिकारी पहुंचे। पुलिस उपाधीक्षक राजेश आर्य व थानाप्रभारी अनिल जैमनी ने मौका मुआयना किया। घटना से ग्रामीणों में दहशत है।
पिछवाड़े से घुसे, के बल काटी

सोडाणी ने बताया कि गोशाला के पीछे के रास्ते से डकैत घुसे। Theft in the temple गोशाला और मंदिर के सीसी कैमरों की केबल काट दी। जिधर से घुस,े वहां कैमरे नहीं लगे थे। एेसे में आरोपियों के फुटेज नहीं आ पाए। चौकीदार ने बताया कि दो जने तलवार भी साथ लेकर आए थे। ताले तोडऩे के लिए छैनी-हथौड़ी लाए थे, जिससे दानपात्र तोडा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो