दो ज्वैलर्स की दुकानों के शटर तोड़ लाखों रुपए के जेवरात व नकदी चोरी

दो ज्वैलर्स की दुकानों के शटर तोड़ लाखों रुपए के जेवरात व नकदी चोरी
कस्बे में गणतंत्र दिवस की पूर्व रात्रि चोरों ने बालाजी मार्केट स्थित दो दुकानों को निशाना बनाते हुए लाखों रुपए के चांदी व सोने के आभूषण सहित नकदी चुराकर ले गए।

Tej Narayan Sharma | Publish: Jan, 26 2018 09:13:58 PM (IST) Bhilwara, Rajasthan, India

गणतंत्र दिवस की पूर्व रात्रि चोर दो दुकानों को निशाना बनाते हुए लाखों रुपए के चांदी व सोने के आभूषण सहित नकदी चुराकर ले गए

बागौर।
कस्बे में गणतंत्र दिवस की पूर्व रात्रि चोरों ने बालाजी मार्केट स्थित दो दुकानों को निशाना बनाते हुए लाखों रुपए के चांदी व सोने के आभूषण सहित नकदी चुराकर ले गए। हालांकि चोरों द्वारा की गई वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। जिसे लेकर पुलिस ने चोरी हुए सोनी की दुकान सहित मार्केट में अन्य दुकानो के फुटेज भी खंगाले। पुलिस चोरों का पता लगाने में जुटी है।

 

READ: मांडलगढ़ कॉलेज में गणतंत्र दिवस पर ध्वजारोहण कर लौट रहे प्राचार्य की सड़क हादसे में मौत

 

बागौर थानाधिकारी दातार सिंह गौड़ ने बताया कि शुक्रवार सुबह बालाजी मार्केट में दो दुकानों में चोरी की घटना की जानकारी मिली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची । जहां श्याम लाल पुत्र पूषा लाल स्वर्णकार की ब्रहृमाणी ज्वैलर्स पर चोरों ने दुकान के शटर के अंट लगाकर उसमे रखे 7 किलो चांदी के विभिन्न प्रकार के जेवरात व 5 हजार रुपए की नकदी चुरा ले गए। इसी तरह पास ही स्थित घनश्याम पुत्र गौरीशंकर स्वर्णकार की मातेश्वरी ज्वैलर्स से भी चोर 6 किलो 500 ग्राम चांदी के पायजेब , करकती, टॉप्स, झेले, कन्दौरे, कड़े, मांदलिए आदि जेवरात सहित 7 हजार रुपए की नकदी और अन्य जेवरात चुरा ले गए। जिसकी श्याम लाल व घनश्याम स्वर्णकार ने थाने में रिपोर्ट दी।

 

READ: जिलास्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह में कलक्टर ने ली सलामी

 

श्याम लाल स्वर्णकार की दुकान में सीसीटीवी कैमरे लगे होने से चौरो द्वारा पूरा घटनाक्रम कैमरे में कैद हो गया। जिसके आधार पर पुलिस मार्केट में अन्य दुकानों के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। पास ही लगे सीसी टीवी कैमरे में फुटेज खंगालने पर चार जने पैदल चलते हुए बाइक लेकर जाते नजर आए। जिनके चेहरे कपड़े से ढके हुए थे। वहीं एक के हाथ मे पिस्टल भी दिखाई दे रही थी। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर घटना तड़के साढे तीन से पौने चारे बजे के बीच की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned