महालक्ष्मी चैम्बर व जैथलिया ऑटोमोबाइल पर लाखों की चोरी का खुलासा

कोतवाली पुलिस ने महालक्ष्मी चैम्बर और जैथलिया ऑटोमोबाइल की दुकान पर लाखों की चोरी के मामले का सोमवार को खुलासा किया। चोरी के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। आरोपी ने कई वारदात कबूल की।

By: Akash Mathur

Published: 20 Sep 2021, 11:19 PM IST

भीलवाड़ा. कोतवाली पुलिस ने महालक्ष्मी चैम्बर और जैथलिया ऑटोमोबाइल की दुकान पर लाखों की चोरी के मामले का सोमवार को खुलासा किया। चोरी के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। आरोपी ने कई वारदात कबूल की।

कोतवाली प्रभारी डीपी दाधीच ने बताया कि राजेन्द्र मार्ग रोड पर महालक्ष्मी चैम्बर के अरिहंत टूर एण्ड ट्रॉवेल्स के संचालक अमित डागा ने मामला दर्ज कराया था कि ७ सितम्बर की रात में दुकान का ताला तोड़कर १२ हजार नकद, दो मोबाइल, दो चांदी की प्रतिमा ले गया। चैम्बर में ही चार-पांच अन्य दुकानों का भी ताला तोड़ा गया। १६ सितम्बर को महेश जैथलिया ने भी मामला दर्ज कराया कि साबुन मार्ग स्थित जैथलिया ऑटो मोबाइल शॉप का रात में ताला तोड़कर चोर २ लाख ६० हजार रुपए की नकदी ले गया। चांदी के बीस सिक्के भी लग गए। पुलिस ने दोनों प्रकरण में अनुसंधान के बाद कोटड़ी निवासी राधेश्याम उर्फ श्यामलाल तेली को गिरफ्तार कर लिया।

नशे की लत पूरा करने के लिए चोरी

पूछताछ में सामने आया की आरोपी नशा करने का आदी है। चोरी के मामले में कई बार जेल जा चुका है। नशे की लत पूरा करने के लिए जेल से बाहर आते ही वारदात करता है। महालक्ष्मी चैम्बर में चोरी के बाद गुजरात चला गया। उसे पकडऩे एक टीम वहां भेजी गई। इससे पहले वो भीलवाड़ा लौट आया। फिर जैथलिया ऑटो मोबाइल की दुकान पर वारदात की। पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी सुखाडि़या सर्किल के निकट मेडिकल की दुकान से नशे की गोलियां लेता है। दवा लेने दुकान आ रहा है। इस पर टीम ने राधेश्याम को गिरफ्तार कर लिया। उस पर चोरी के सात प्रकरण अदालत में विचाराधीन है।

एेसे करता वारदात

सीआई दाधीच ने बताया कि राधेश्याम दिन में भीड़भाड़ वाले इलाके की दुकानों और कॉम्प्लेक्स की रैकी करता था। भीड़ का फायदा उठाकर दुकान या कॉम्पलेक्स में प्रवेश कर सामानों की आड़ में छिपकर बैठ जाता है। रात होने पर दुकान बंद होने पर वारदात करता है।

Akash Mathur
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned