script

फिर ३५५ जने कोरोना पॉजिटिव निकले, दो महिलाओं की मौत

locationभीलवाड़ाPublished: Apr 15, 2021 10:31:18 am

Submitted by:

Akash Mathur

जिले में बुधवार को कोरोना का एक बार फिर विस्फोट हुआ। इससे जिला प्रशासन के साथ चिकित्सा विभाग की चिंता बढ़ गई है। जिले में ३५५ जनें नए पॉजिटिव निकले। यह अब तक का सबसे बड़ा संक्रमितों का आंकड़ा है। चिकित्सा विभाग ने १४७५ जनों की सेम्पिलिंग करके जांच की थी।

Then 355 Corona positive came out, two women died

Then 355 Corona positive came out, two women died

भीलवाड़ा. जिले में बुधवार को कोरोना का एक बार फिर विस्फोट हुआ। इससे जिला प्रशासन के साथ चिकित्सा विभाग की चिंता बढ़ गई है। जिले में ३५५ जनें नए पॉजिटिव निकले। यह अब तक का सबसे बड़ा संक्रमितों का आंकड़ा है। चिकित्सा विभाग ने १४७५ जनों की सेम्पिलिंग करके जांच की थी। माण्डल और आसींद कोरोना के नए हॉटस्पॉट सामने आए है। चिकित्सा विभाग के मुताबिक कोरोना संक्रमण से दो महिलाओं की मौत हो गई। इनमें ४६ वर्षीय पुर निवासी तथा आरसी व्यास नगर की ९२ वर्षीय महिला शामिल है। पुर की महिला को इलाज के बाद घर ले जाया गया था। वहां उसने दम तोड़ दिया। उधर, आसींद में बैंक ऑफ बड़ौदा में चार कर्मचारियों के संक्रमित पाए जाने के बाद एेतिहातन चिकित्सा विभाग ने बुधवार को बैंक को सील कर दिया।
कहां कितने पॉजिटिव

चिकित्सा विभाग के मुताबिक आसींद ३१, बनेड़ा में ९, हुरड़ा ७, जहाजपुर ११, माण्डल ५१, सहाड़ा ३, रायपुर-माण्डलगढ़ १, शाहपुरा १३, सुवाणा ६, बापूनगर २७, चन्द्रशेखर आजादनगर २३, चपरासी कॉलोनी १८, सुभाषनगर २९, सांगानेरी गेट २४, सांगानेर ३१, शास्त्रीनगर ३७, काशीपुरी २९ तथा पुर में ४ जनें कोरोना संक्रमित निकले है।

ट्रेंडिंग वीडियो