फिर ३५५ जने कोरोना पॉजिटिव निकले, दो महिलाओं की मौत

जिले में बुधवार को कोरोना का एक बार फिर विस्फोट हुआ। इससे जिला प्रशासन के साथ चिकित्सा विभाग की चिंता बढ़ गई है। जिले में ३५५ जनें नए पॉजिटिव निकले। यह अब तक का सबसे बड़ा संक्रमितों का आंकड़ा है। चिकित्सा विभाग ने १४७५ जनों की सेम्पिलिंग करके जांच की थी।

By: Akash Mathur

Published: 15 Apr 2021, 10:31 AM IST

भीलवाड़ा. जिले में बुधवार को कोरोना का एक बार फिर विस्फोट हुआ। इससे जिला प्रशासन के साथ चिकित्सा विभाग की चिंता बढ़ गई है। जिले में ३५५ जनें नए पॉजिटिव निकले। यह अब तक का सबसे बड़ा संक्रमितों का आंकड़ा है। चिकित्सा विभाग ने १४७५ जनों की सेम्पिलिंग करके जांच की थी। माण्डल और आसींद कोरोना के नए हॉटस्पॉट सामने आए है। चिकित्सा विभाग के मुताबिक कोरोना संक्रमण से दो महिलाओं की मौत हो गई। इनमें ४६ वर्षीय पुर निवासी तथा आरसी व्यास नगर की ९२ वर्षीय महिला शामिल है। पुर की महिला को इलाज के बाद घर ले जाया गया था। वहां उसने दम तोड़ दिया। उधर, आसींद में बैंक ऑफ बड़ौदा में चार कर्मचारियों के संक्रमित पाए जाने के बाद एेतिहातन चिकित्सा विभाग ने बुधवार को बैंक को सील कर दिया।

कहां कितने पॉजिटिव

चिकित्सा विभाग के मुताबिक आसींद ३१, बनेड़ा में ९, हुरड़ा ७, जहाजपुर ११, माण्डल ५१, सहाड़ा ३, रायपुर-माण्डलगढ़ १, शाहपुरा १३, सुवाणा ६, बापूनगर २७, चन्द्रशेखर आजादनगर २३, चपरासी कॉलोनी १८, सुभाषनगर २९, सांगानेरी गेट २४, सांगानेर ३१, शास्त्रीनगर ३७, काशीपुरी २९ तथा पुर में ४ जनें कोरोना संक्रमित निकले है।

Akash Mathur
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned