चोरों का धावा, तीन वारदात, लाखों का माल पार

चोरों का धावा, तीन वारदात, लाखों का माल पार
Thieves raid, three incidents, millions worth of goods crossed

Akash Mathur | Publish: Nov, 10 2019 10:39:22 PM (IST) Bhilwara, Bhilwara, Rajasthan, India

जिले में शनिवार रात चोरों ने धावा बोला। सुवाणा और मांडल में तीन वारदात में नकदी समेत लाखों का माल ले गए। वारदात से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है।

भीलवाड़ा.मांडल. जिले में शनिवार रात चोरों ने धावा बोला। सुवाणा और मांडल में तीन वारदात में नकदी समेत लाखों का माल ले गए। वारदात से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है।

जानकारी के अनुसार सुवाणा निवासी बद्रीलाल सुथार परिवार समेत घर में सोया हुआ था। दीवार फांदकर घुसे चोरों ने कमरे में रखी अलमारी तोड़कर सोने के चार मांदलिए, एक नथ तथा दूसरे कमरे में रखी पेटी ले गए। सुनसान जगह ले जाकर पेटी में से बीस हजार रुपए निकाल कर ले गए। सुबह चोरी का पता चला। गांव में ही तीन अन्य स्थानों पर चोरी का प्रयास किया, लेकिन जाग होने से भाग गए। इसी तरह मांडल के निकट मेजा में गोपालसिंह गौड़ के मकान में दीवार फांद कर घुसे चोर बक्से से २५ हजार नकद तथा कीमती कपड़े ले गए। उसके भाई चैनसिंह के घर से भी बाहर हजार रुपए ले गए। गौरतलब है कि जिले में बढ़ती चोरियों की वारदातों ने पुलिस गश्त व्यवस्था पर प्रश्न लगा दिया है। एक के बाद एक वारदात हो रही है और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है।

[MORE_ADVERTISE1]

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned