scriptचोरों का धावा, तीन वारदात, लाखों का माल पार | Thieves raid, three incidents, millions worth of goods crossed | Patrika News

चोरों का धावा, तीन वारदात, लाखों का माल पार

locationभीलवाड़ाPublished: Nov 10, 2019 10:39:22 pm

Submitted by:

Akash Mathur

जिले में शनिवार रात चोरों ने धावा बोला। सुवाणा और मांडल में तीन वारदात में नकदी समेत लाखों का माल ले गए। वारदात से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है।

Thieves raid, three incidents, millions worth of goods crossed

Thieves raid, three incidents, millions worth of goods crossed

भीलवाड़ा.मांडल. जिले में शनिवार रात चोरों ने धावा बोला। सुवाणा और मांडल में तीन वारदात में नकदी समेत लाखों का माल ले गए। वारदात से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है।

जानकारी के अनुसार सुवाणा निवासी बद्रीलाल सुथार परिवार समेत घर में सोया हुआ था। दीवार फांदकर घुसे चोरों ने कमरे में रखी अलमारी तोड़कर सोने के चार मांदलिए, एक नथ तथा दूसरे कमरे में रखी पेटी ले गए। सुनसान जगह ले जाकर पेटी में से बीस हजार रुपए निकाल कर ले गए। सुबह चोरी का पता चला। गांव में ही तीन अन्य स्थानों पर चोरी का प्रयास किया, लेकिन जाग होने से भाग गए। इसी तरह मांडल के निकट मेजा में गोपालसिंह गौड़ के मकान में दीवार फांद कर घुसे चोर बक्से से २५ हजार नकद तथा कीमती कपड़े ले गए। उसके भाई चैनसिंह के घर से भी बाहर हजार रुपए ले गए। गौरतलब है कि जिले में बढ़ती चोरियों की वारदातों ने पुलिस गश्त व्यवस्था पर प्रश्न लगा दिया है। एक के बाद एक वारदात हो रही है और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो