चोरों ने निकाला पेट्रोल चोरी का नया तरीका

चोरों ने निकाला पेट्रोल चोरी का नया तरीका

Rajesh Kumar Jain | Publish: Nov, 11 2018 02:37:05 AM (IST) | Updated: Nov, 11 2018 02:39:19 AM (IST) Bhilwara, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

 

भीलवाड़ा।

आप सोचते हैं कि पेट्रोल टैंक फुल है। आप बेफिक्र होकर गाड़ी चला सकते हैं लेकिन सावधान। अपकी गाड़ी कहीं भी खड़ी हो सकती है। शहर में पेट्रोल चोर सक्रिय हैं। वे आपको पता भी नहीं चलने देते और गाड़ी का पेट्रोल खाली कर देते हैं।

शहर में दुपहिया वाहनों से पेट्रोल चुराने वाले गिरोह ने चोरी का नया तरीका निकाला। घर के बाहर खड़ी मोटरसाइकिल से पेट्रोल चुराने के लिए अब बोतल लेकर खड़े नहीं रहतेए बल्कि टंकी पर बोतल बांधकर दूर से निगाह रखते हैं।

बोतल भरते ही भाग जाते हैं। एेसे ही मामला शनिवार को आजाद नगर में देखने को मिला। इस तरीके को देखकर लोग भी आश्चर्यचकित रह गए।

आजादनगर निवासी अमित शर्मा दोपहर में घर पर गए। बाहर बाइक खड़ी करके अंदर चले गए। पीछे से किसी ने पेट्रोल की नली लगाकर उसे बोतल में डाल दी। उस बोतल को टंकी पर बांध दी।

इस बीच अमित किसी काम से बाहर आए। पेट्रोल पर बोतल बंधी देखकर हैरान रह गए। बोतल में पेट्रोल भर रहा था। उन्होंने आस-पास चोरों की तलाश भी की, लेकिन युवक कहीं भी नजर नहीं आए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned