बीसीएमओ को फ ोन पर धमकी-सीएचओ को मन मुताबिक ज्वॉइनिंग नहीं देने पर भुगतना होगा अंजाम

कोटड़ी ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. सुनील सोनी को एक युवक की ओर से फ ोन पर धमकाने का मामला सामने आया है। युवक हाल ही में कोविड हेल्थ असिस्टेंट भर्ती में मनमुताबिक जगह ज्वॉइनिंग नही देने को लेकर धमका रहा है।

By: Akash Mathur

Published: 13 Sep 2021, 10:51 PM IST

भीलवाड़ा. कोटड़ी ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. सुनील सोनी को एक युवक की ओर से फ ोन पर धमकाने का मामला सामने आया है। युवक हाल ही में कोविड हेल्थ असिस्टेंट भर्ती में मनमुताबिक जगह ज्वॉइनिंग नही देने को लेकर धमका रहा है। इस सम्बंध में बीसीएमओ ने कोटड़ी थाने में रिपोर्ट दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थानाप्रभारी हरीश सांखला ने बताया कि डॉ. सोनी ने रिपोर्ट दी कि ११ सितम्बर को कोटड़ी स्थित सरकारी आवास में थे। तभी अज्ञात व्यक्ति ने मोबाइल पर वाट्सअप पर मैसेज कर कोविड हेल्थ सहायक को तुरंत पोस्टिंग देने की बात कही। नहीं देने पर अपशब्द भाषा लिखी। यहां तक की जाने से मारने की धमकी तक दी। मैसेज करने वाले ने फोन भी किया और बदसलूकी की। उसने अंजाम भुगतने जैसी धमकियां दी। पुलिस मोबाइल नम्बरों के आधार पर फोन करने वाले का पता कर रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस सम्बंध में मोबाइल नम्बर की जांच की जा रही है।

Akash Mathur
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned