scriptट्रक की टक्कर से कार सवार भीलवाड़ा जिले के मां-बेटे व बहू की मौत | Three people from the same family died in an accident | Patrika News

ट्रक की टक्कर से कार सवार भीलवाड़ा जिले के मां-बेटे व बहू की मौत

locationभीलवाड़ाPublished: Nov 20, 2019 03:27:19 am

Submitted by:

rajesh jain

दादा घायल, एक साल की पोती को मामूली चोट

ट्रक की टक्कर से कार सवार भीलवाड़ा जिले के मां-बेटे व बहू की मौत

ट्रक की टक्कर से कार सवार भीलवाड़ा जिले के मां-बेटे व बहू की मौत

भीलवाड़ा.चित्तौडग़ढ़


चित्तौडग़ढ़-कपासन मार्ग पर सिंहपुर व नारेला के बीच मंगलवार रात ट्रक की टक्कर से कार में सवार भीलवाड़ा जिले के मां-बेटे व बहू की मौत हो गई। तीनों भीलवाड़ा में कोटड़ी के चावंडिया के रहने वाले थे।
पुलिस के अनुसार चावंडिया निवासी ओमप्रकाश जोशी (60) ने छोटे बेटे की सगाई कपासन के पास ताराखेड़ी के रामकरण तिवारी की पुत्री के साथ कर रखी थी। जोशी पत्नी कलावती (55), पुत्र शुभम (28), पुत्रवधू ज्योति (25) तथा एक वर्षीय पौत्री के साथ ताराखेड़ी आए थे। मंगलवार रात को सभी कार से चावंडिया के लिए रवाना हुए। सिंहपुर व नारेला के बीच सामने से आए ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। इससे शुभम, ज्योति व मां कलावती की मौके पर मौत हो गई जबकि कार चला रहे ओमप्रकाश घायल हो गए। शुभम की एक वर्षीय पुत्री को मामूली चोट आई। दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई, लेकिन किसी ने घायल की सुध नहीं ली।
सूचना के बावजूद एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंची। कपासन से चित्तौडग़ढ़ लौट रहे कांग्रेस नेता आनंदीराम खटीक ने सभी को अपनी गाड़ी से चित्तौडग़ढ़ के सांवलियाजी राजकीय सामान्य चिकित्सालय पहुंचाया, जहां ओमप्रकाश को भर्ती किया गया। तीनों शव मोर्चरी में रखवाए। इनका बुधवार को सुबह पोस्टमार्टम कराया जाएगा। दुर्घटना के बाद चित्तौडग़ढ़-कपासन मार्ग पर वाहनों की कतारें लग गई। कपासन थाना प्रभारी योगेश चौहान व पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचे और दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटवाकर जाम बहाल करवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो