scriptतीन जने और कोरोना संक्रमित निकले | Three people have become infected with corona and corona in bhilwara | Patrika News

तीन जने और कोरोना संक्रमित निकले

locationभीलवाड़ाPublished: Jul 06, 2020 09:56:18 pm

Submitted by:

Suresh Jain

पीपलुन्द का एक शिक्षक शामिल

corona

MP Corona Cases Live Update:इंदौर में 5352 हुई कोरोना मरीजों की संख्या, अब तक 269 लोगों की मौत

भीलवाड़ा
तीन जने कोरोना संक्रमित और निकले है। इनमें के भीलवाड़ा के सुभाषनगर, शाहपुरा के कादी सहना तथा जहाजपुर के पीपलुन्द का एक शिक्षक शामिल है। इसके साथ ही कोरोना रोगियों की संख्या २७२ हो गई है।
आरआरटी प्रभारी डॉ. घनश्याम चावला ने बताया कि सुभाष नगर में एक इंजीनियर शादी से लौटकर आने के बाद कोरोना संक्रमित पाया गया। दो माह पहले पूना से आया आइटी इंजीनियर सुभाषनगर में रह रहा था। पिछले दिनों वह एक शादी में शामिल होने ब्यावर गया था। वहां से आने के बाद सर्दी जुकाम और बुखार हो गया। कोरोना जांच करवाई तो वह पॉजिटिव आई।
शाहपुरा कादीसहना निवासी व १७ साल का युवक चैन्नई से अपने तीन मित्रों के साथ गांव आया था। जिसका ५ जुलाई को सैम्पल लिया गया। अन्य दो साथियों को क्वारंटीन किया गया है।
इसी प्रकार मूलत: जयपुर के निवासी हैं तथा जहाजपुर के पीपलून्द में शिक्षक अपने परिवार सहित आया था। आठ साल की पुत्री की जांच कराई तो वह कोरोना संक्रमित पाई गई। परिवार के सभी सदस्यों को भीलवाड़ा लाकर क्वारंटीन किया गया है। इन तीनों को महात्मा गांधी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो