नाडी में डूबने से तीन छात्रों की मौत के बाद पचातरा खेड़ा में पसरा सन्नाटा

नाडी में डूबने से तीन छात्रों की मौत के बाद पचातरा खेड़ा में पसरा सन्नाटा

tej narayan | Publish: Sep, 02 2018 03:52:29 PM (IST) Bhilwara, Rajasthan, India


https://www.patrika.com/rajasthan-news/


रायपुर।
थाना क्षेत्र के पचातरा का खेड़ा गांव में नाडी में डूबने से हुई तीन छात्रों की मौत के बाद रविार को गांव में पूरी तरह से सन्नाटा पसरा हुआ है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। पूरे गांव में मातम छाया हुआ है।


कुछ परिजनों की तबियत बिगड़ने पर उन्हें उपचार के लिए रायपुर के सरकारी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पचातरा खेड़ा गांव में 5 वी कक्षा के छात्र अनिल, रामा और प्रह्लाद जाट स्कूल से छुट्टी होने पर पास में ही नाडी में नहाने उतर गए और नहाने के दौरान तीनों की डूबने से मौत हो गई। बाद में परिजनों की तलाश में नाड़ी के पास में उनके कपड़े और चप्पल पड़ी हुई मिली। बाद में ग्रामीणों की मदद से शव बाहर निकाले गए और परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना ही तीनो का अंतिम संस्कार कर दिया था। इसके बाद गांव में मातम छा गया।


अनभिज्ञ रही पुलिस
पचतरा का खेड़ा ग्राम के सरकारी स्कूल के तीन छात्र शनिवार को स्कूल की छुट्टी होने पर एक नाडी में नहाने चले गए। जहां एक के बाद एक तीनों डूब गए। इतनी बडी घटना के बाद पुलिस के अधिकारी इस घटना से अनजान बने रहे। वे केवल यह कहते रही कि घटना तो हुई है। लेकिन मामला दर्ज नहीं हुआ। रविवार को पुलिस मौके पर पहुंची तथा जांच शुरू की।

नाडी के बाहर मिले कपड़ों से हुई पहचान

जब काफी समय बाद तक तीनो छात्र घर नहीं पहुंचे तो उनकी तलाश शुरू की गई। देर शाम तीनों छात्रों के कपड़े नाड़ी के बाहर पड़े मिले इस पर नाडी में तलाश की गई तो एक के बाद एक तीनों के शव नाडी से बरामद हो गए। इनकी पहचान अनिल पिता किशन जाट रामा पिता शिवलाल जाट और प्रह्लाद पिता नोला राम जाट के रूप में हुई। छात्र पांचवी के पढते थे। तीन10 से 12 साल के बीच थी।

ग्रामीणों ने अपने स्तर पर किया अंतिम संस्कार
ग्रामीणों ने अपने स्तर पर ही तीनों के शवों को नाडी से निकाल उनका अंतिम संस्कार कर दिया। जिसने भी इस हादसे के बारे में सुना वह आवाक रह गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned