भीलवाड़ा से तीन हजार कार्यकर्ता जाएंगे दिल्ली

कांग्रेस की भारत बचाओ रैली

भीलवाड़ा।
Congress save India rally अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के आह्वान पर भीलवाड़ा जिले से ३००० कार्यकर्ता दिल्ली में १४ दिसंबर को भारत बचाओ रैली में हिस्सा लेंगे। जिला कांग्रेस की बुधवार को रामपाल शर्मा की अध्यक्षता में बैठक में यह निर्णय लिया गया। कांग्रेस कार्यकर्ता आर्थिक नीतियों के खिलाफ , बेरोजगारी तथा किसानों की समस्या लेकर रामलीला मैदान में पहुंचेंगे व प्रदर्शन करेंगे।
Congress save India rally महासचिव महेश सोनी ने बताया कि प्रदेश महामंत्री रामगोपाल बैरवा ने रैली को सफल बनाने के लिए हर विधानसभा से अधिकतम कार्यकर्ता ले जाने के लिए वरिष्ठ व ब्लॉक अध्यक्षों को जिम्मेदारियां दी। हर विधानसभा क्षेत्र से 400 से अधिक कार्यकर्ता दिल्ली पंहुचेंगे। मनीष मेवाड़ा, पराक्रम सिंह, अक्षय त्रिपाठी, दुर्गेश शर्मा, मधू जाजू, हेमेन्द्र शर्मा, मंजू पोखरना आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

शारीरिक शिक्षकों का अधिवेशन कल से
भीलवाड़ा . फिजिकल टीचर्स आर्गेनाइजेशन के तत्वावधान में ६ व ७ दिसंबर को प्रांतीय अधिवेशन राजेंद्र मार्ग विद्यालय में होगा। आयोजन सचिव कैलाश जोशी ने बताया, इसकी तैयारी के लिए हर तहसील में शारीरिक शिक्षकों से संपर्क किया जा रहा है। आयोजक अध्यक्ष रामसहाय माली, महासंघ अध्यक्ष रोशन जोशी, जिलाध्यक्ष गणपत शर्मा, महामंत्री फारूख पठान, डॉ. तेजराज मेवाडा, विश्वजीत सिंह, दिनेश शमा आदि तैयारियों में लगे हैं।

Suresh Jain
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned