scriptटोल कर्मियों ने टोल वसूली के लिए बरसाई लाठी | Toll workers showered sticks for toll collection | Patrika News

टोल कर्मियों ने टोल वसूली के लिए बरसाई लाठी

locationभीलवाड़ाPublished: Mar 02, 2021 12:29:59 pm

भीलवाड़ा में कोटा रोड स्थित खाचरोल टोल प्लाजा पर भीलवाड़ा के पार्षद डालू जाट की लग्जरी जीप में टोल कर्मियों ने तोडफ़ोड़ कर सवार लोगों के साथ मारपीट की। पांच लाख की नकदी भी छीन ली।

Toll workers showered sticks for toll collection

Toll workers showered sticks for toll collection


भीलवाड़ा। कोटा रोड स्थित खाचरोल टोल प्लाजा पर भीलवाड़ा के पार्षद डालू जाट की लग्जरी जीप में टोल कर्मियों ने तोडफ़ोड़ कर सवार लोगों के साथ मारपीट की। पांच लाख की नकदी भी छीन ली।
जानकारी के अनुसार भीलवाड़ा निवासी एवं पार्षद डालू जाट रविवार रात साढ़े दस बजे लग्जरी कार से बिजौलिया से भीलवाड़ा आ रहा था। इसी दौरान टोल प्लाजा पर जाट के पीछे आ कर रूकी कार में सवार लोगों की फास्ट टैग को लेकर कहासुनी हो गई। कार में सवार लोगों के अपशब्द से टोल कर्मी गुस्सा उठे। विवाद गहराने पर झगड़ा करने वाले कार में सवार लोग वाहन को पीछे लेकर भाग छूटे। टोल कर्मियों ने जाट का उनका साथी समझते हुए जीप को रोक लिया और जीप के कांच तोड़ दिए और कई हिस्सों पर लाठियां बरसाई। जाट ने इस पर उन्हें रोकने की कोशिश की और यह भी बताया कि उनका घटना व कार में सवार लोगों से कोई लेना देना नहीं, लेकिन वह नहीं माने और कार में तोडफ़ोड़ की।
पांच टोल कर्मी नामजद

थाना प्रभारी नेमीचंद चौधरी ने बताया कि जाट ने घटना को लेकर सोमवार दोपहर में टोल कर्मियों के खिलाफ रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि टोल कर्मियों ने बिना कारण जीप में सवार लोगों के साथ मारपीट की और पांच लाख की नकदी छीन ली। उन्होंने बताया कि जाट की रिपोर्ट पर कालू सिंह ,राजा राम ,घनश्याम सिंह, विनोद, नारायण तेली के खिलाफ मामला दर्ज किया। उन्होंने कहा कि प्रकरण में आरोपितों की तलाश जारी है।
खाचरोल प्लाजा शुरू से विवाद में

खाचरोल टोल प्लाजा शुरू होने के बाद से ही विवाद में है। यहां टोल प्लाजा कर्मियों के वाहन चालकों के साथ मारपीट व दुव्र्यवहार की कई घटनाएं हो चुकी है। क्षेत्रवासियों का कहना है कि टोल के आसपास लोगों का जमावड़ा रहता है। टोल कर्मियों की कोई स्थाई ड्रेस कोड नहीं है, आए दिन वाहन चालकों के साथ अभद्रता करते हुए देखा जाता है ।
विधायक का विरोध

मांडलगढ़ विधायक गोपाल खंडेलवाल का कहना है कि टोल नाके पर अपराधिक प्रवृत्ति के लोग रहते है, निर्दोष लोगों के साथ अभद्रता करते है, वाहन ओवरलोड नहीं होने पर भी मनमाना शुल्क लेते हैं लगातार क्षेत्रवासियों की शिकायतें मिल रही है। इस संबंध में राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण कोई प्रभावी कार्रवाई नहीं कर रहा है। इस प्रकार की घटना की निंदा करते है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो