script

ट्रावेल्स बसों में अब माल लादना पड़ेगा मंहगा

locationभीलवाड़ाPublished: Nov 15, 2019 11:21:00 am

Submitted by:

Suresh Jain

एन्टीविजन शाखा के निर्देश पर प्रदेश में चलेगा विशेष अभियानवाणिज्यिक कर विभाग ने पकड़ी दो बसें, 2.77 लाख का वसूला जुर्माना

Traveling buses will now have to be loaded expensive in bhilwara

Traveling buses will now have to be loaded expensive in bhilwara

भीलवाड़ा।
Commercial tax department प्रदेश में ट्रावेल्स बसों में सवारी के साथ माल का लदान अब बस मालिकों को भारी पड़ेगा। ऐसी बसों के खिलाफ सरकार ने सख्त कार्रवाई के आदेश दिए। इस पर प्रदेश के सभी वाणिज्यिक कर अधिकारियों को बस मालिकों के खिलाफ कार्रवाई तथा अभियान चलाने के निर्देश दिए है। इसके तहत विभाग की एन्टीविजन शाखा ने दो ट्रावेल्स बसें पकड़ी है।

Commercial tax department वाणिज्यिक कर विभाग के संयुक्त आयुक्त (प्रशासन) रामलाल चौधरी ने बताया कि मुख्यालय के एन्टीविजन विभाग के निर्देश पर दिल्ली से नीमच व जयपुर से पुणे जा रहे ट्रावेल्स बसों की तलाशी ली। बिना ई-बे बिल के सीसीटीवी, किराणा सामान सहित अन्य कई तरह का सामान मिला। दोनों बसों के मालिक से २.७७ लाख रुपए का जुर्माना व टैक्स वसूला गया। चौधरी ने चेताया कि बसों में सवारी के अलावा माल का लदान मिला तो बस मालिकों पर कार्रवाई होगी। विभाग की ओर से की गई कार्रवाई के दौरान एन्टीविजन शाखा प्रभारी कानाराम, डा. कुलभानसिंह, मुकेश चौधरी, मुकेश दूदवाल तथा मुकेश शामिल थे।

ट्रेंडिंग वीडियो