शिवलिंग पर किया तिरंगा श्रृंगार

कुमुद विहार में पर चल रहे पार्थिव अनुष्ठान

By: Suresh Jain

Published: 03 Aug 2020, 01:02 AM IST

भीलवाड़ा।
कुमुद विहार में पर चल रहे पार्थिव अनुष्ठान के तहत रविवार को शिवलिंग का नयनाभिराम तिरंगा श्रृंगार किया। पंडित रमेश जोशी ने बताया की कुमुद विहार में ललित सिंघानिया के आवास पर पार्थिव अनुष्ठान चल रहा है। इसके तहत शिवलिंग का तिरंगा श्रृंगार किया। श्रृंगार व पूजा अर्चना में पण्डित जय नारायण शर्मा व नन्दकिशोर का सहयोग रहा।
.............
प्रभारी सचिव ने किया कंटेंमेंट जोन का दौरा
भीलवाड़ा . जिले के प्रभारी सचिव कुंजीलाल मीणा ने रविवार को बनेड़ा उपखंड मुख्यालय पर विभिन्न कंटेंमेंज जोन का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होने जोन में सरकार के निर्देशानुसार आवागमन में सख्त पाबंदी रखते हुए सिर्फ अनुमत गतिविधियों को ही जारी रखने के निर्देश दिए। अलाक्षणिक संक्रमित व्यक्ति के घर को केंद्र बिन्दु मानते हुए निषिद्ध क्षेत्र में सख्ती में नियमानुसार राहत दिए जाने को भी कहा। नियमों की पालना नहीं करने पर जुर्माना लगाने के निर्देश दिए।
एक्युप्रेशर शिविर में 228 रोगी लाभान्वित
भीलवाड़ा . गणेश उत्सव प्रबन्ध एवं सेवा समिति की ओर से अपना घर वृद्धाश्रम पर शुगर के 72, घुटना दर्द के 118 व एक्युप्रेशर के 38 रोगी लाभान्वित हुए। शिविर में छीतर मल अग्रवाल, श्यामसुन्दर पारीक व डॉ. सत्यनारायण नुवाल ने रोगियों को परामर्श दिया। यह जानकारी समिति अध्यक्ष उदयलाल समदानी ने दी।

Suresh Jain Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned