scriptट्रॉवेल्स कम्पनी के कर्मचारियों को धमकाया, 007 गैंग का सदस्य बताया, दो कर्मचारियों पर हमला | Trowels company employees were threatened, said to be a member of 007 | Patrika News

ट्रॉवेल्स कम्पनी के कर्मचारियों को धमकाया, 007 गैंग का सदस्य बताया, दो कर्मचारियों पर हमला

locationभीलवाड़ाPublished: Oct 22, 2021 10:40:41 am

Submitted by:

Akash Mathur

शहर के बसंत विहार में होटल लैण्डमार्क के निकट तीन दिन पूर्व ट्रॉवेल्स कम्पनी के दफ्तर में घुसकर कुछ लोगों ने कर्मचारियों को धमकाया। उन्होंने अपने आपको ००७ गैंग का सदस्य बताकर दो कर्मचारियों पर हमला किया। प्रतापनगर थाना पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों को नामजद करने में जुटी है।

Trowels company employees were threatened, said to be a member of 007

Trowels company employees were threatened, said to be a member of 007

भीलवाड़ा. शहर के बसंत विहार में होटल लैण्डमार्क के निकट तीन दिन पूर्व ट्रॉवेल्स कम्पनी के दफ्तर में घुसकर कुछ लोगों ने कर्मचारियों को धमकाया। उन्होंने अपने आपको ००७ गैंग का सदस्य बताकर दो कर्मचारियों पर हमला किया। प्रतापनगर थाना पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों को नामजद करने में जुटी है।
पुलिस के अनुसार शाहपुरा रामराज धाकड़ ने रिपोर्ट दी। परिवादी ने रिपोर्ट में बताया कि लैण्डमार्क होटल के नीचे विकास ट्रॉवेल्स की ऑफिस में टिकट बुकिंग व डिलेवरी का काम करता है। उसके साथ दो अन्य कर्मचारी भी काम करते है। १८ अक्टूबर को जयपुर से अहमदाबाद के लिए देवराज जाट नामक व्यक्ति ने ऑनलाइन टिकट बुक कराया। यह बस रात १०.३३ बजे भीलवाड़ा से रवाना हो जाती है। उधर, ऑनलाइन टिकट लेने के बाद देवराज समय पर ट्रॉवेल्स के ऑफिस नहीं आया। बस अपने तय समय पर प्रस्थान कर गई। रात सवा ग्यारह बजे देवराज नामक व्यक्ति नशे की हालत में ऑफिस पहुंचा। बस से अहमदाबाद जाने की बात कहने लगा। उसे बस चले जाने की बात कहीं तो वह अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगा। उसने कहा कि वह ००७ गैंग का सदस्य है। उसने मोबाइल पर कॉल करके कुछ साथियों को बुला लिया। कार में ८ से १० जने वहां पहुंचे। उन्होंने बेसबॉल डण्डे व लाठियों से रामराज व जगदीश पर हमला कर दिया। वहां लगे सीसी कैमरे में घटना कैद हो गई। पुलिस मामले की जाचं कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो