ट्रक चालक की पीटकर हत्या, झाडि़यों में खून से सना मिला शव

शहर के पटेलनगर विस्तार के निकट ट्रक चालक का झाडि़यों में खून से सना शव मिला। चालक की पीट-पीट कर हत्या की गई। हत्या के पीछे आपसी रंजिश वजह मानी जा रही है। मृतक शुक्रवार शाम से ही लापता था। प्रतापनगर थाना पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया।

By: Akash Mathur

Published: 27 Jun 2021, 09:58 AM IST

भीलवाड़ा. शहर के पटेलनगर विस्तार के निकट ट्रक चालक का झाडि़यों में खून से सना शव मिला। चालक की पीट-पीट कर हत्या की गई। हत्या के पीछे आपसी रंजिश वजह मानी जा रही है। मृतक शुक्रवार शाम से ही लापता था। प्रतापनगर थाना पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक के पिता की रिपोर्ट पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।
थानाप्रभारी भजनलाल ने बताया कि देर रात तीन बजे सूचना मिली कि पटेलनगर विस्तार के निकट तेजा विहार कॉलोनी स्थित झाडि़यों में एक व्यक्ति का शव पड़ा है। एएसपी गजेन्द्रसिंह जोधा, डीएसपी तथा सीआई भजनलाल वहां पहुंचे। जांच के बाद मृतक की पहचान मूलत: गंगापुर हाल पटेलनगर विस्तार निवासी भरत (३०) पुत्र मांगीलाल शर्मा के रूप में की। मृतक पिता के साथ रहता था और पिता फैक्ट्री में काम करते हैं। पुलिस ने रात में फैक्ट्री से पिता मांगीलाल को बुलाया। उन्होंने शव की पहचान की। प्रथमदृष्टया सामने आया कि कातिलों ने भरत की पीट-पीट कर हाथ-पैर तोड़ दिए। इससे उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने एफएसएल और डॉग स्क्वाइड टीम को भी बुलाया। परिजनों ने बताया कि भरत पेशे से ट्रक चालक है। पुलिस ने शव मोर्चरी पहुंचाया। वहां शनिवार को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया।


धोखे से बुलाकर मारा
पुलिस का मानना है कि आपसी रंजिश हत्या का कारण हो सकती है। भरत को धोखे से बुलाया गया और लाठियों से ताबड़तोड़ वार कर निढाल कर दिया। कातिल एक से अधिक हो सकते हैं। पुलिस ने भरत की मोबाइल कॉल डिटेल भी निकलवाई है। कुछ संदिग्धों के नाम भी सामने आए है। जिनसे गहनता से पूछताछ की जा रही है।

एक सप्ताह में दूसरी हत्या
एक सप्ताह में हत्या की दूसरी वारदात है। इससे पहले गंगरार क्षेत्र के युवक की गठिला खेड़ा तालाब की पाल पर धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी थी। मृतक के हाथ-पैर कपड़े से बंधे मिले थे। पुर थाना पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। इस मामले का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है।

Akash Mathur
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned