ट्रक ने लील ली परिवार की जान

Truck took the life of a family पंडेर थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या डी 148 स्थित तस्वारिया गुलाबपुरा के निकट शुक्रवार दोपहर ट्रक की टक्कर से मोटर साइकिल सवार दंपती व उनके इकलौते पुत्र की मौत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि मोटरसाइकिल सवार तीनों जनों पचास फीट की दूरी तक जा गिरे।

By: Narendra Kumar Verma

Published: 03 Apr 2021, 10:47 AM IST


भीलवाड़ा। पंडेर थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या डी 148 स्थित तस्वारिया गुलाबपुरा के निकट शुक्रवार दोपहर ट्रक की टक्कर से मोटर साइकिल सवार दंपती व उनके इकलौते पुत्र की मौत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि मोटरसाइकिल सवार तीनों जनों पचास फीट की दूरी तक जा गिरे। इनमें महिला का एक पांव तो कट कर दूर जा पड़ा। सड़क हादसे में पूरे परिवार की मौत की खबर से बावड़ी गांव सहम उठा। Truck took the life of a family


जानकारी के अनुसार पंडेर के निकटवर्ती बावड़ी निवासी कालूराम (४० ) पुत्र शोकरण जाट के परिवार में भतीजी व रिश्तेदारी में २६ अप्रेल को शादी है। इसके लिए वह पंडेर में कपड़े व अन्य सामान की खरीदारी के लिए शुक्रवार दोपहर पत्नी सीमा(३५ ) व इकलौते पुत्र हनुमान (१२) के साथ मोटरसाइकिल पर आया था। तीनों ही पंडेर से कपड़ों व अन्य सामग्री खरीद कर वापस अपने गांव की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान दोपहर तीन बजे तस्वारिया गुलाबपुरा गांव के पास पुलिया पर तेज गति से आए ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि बाइक सवार तीनों ही करीब पचास फीट की दूरी तक उछल कर जा गिरे। सिर में गंभीर चोट लगने से तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। इनमें सीमा का एक पांव तो कट कर अलग ही हो गया। मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मृतकों के मोबाइल के आधार पर शवों की पहचान की। पंडेर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लिया। शवों को पंडेर चिकित्सालय लाया गया। यहां पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

इसी बीच घटना की खबर बावड़ी पहुंची तो शादी की चहल पहले से गूंज रहे घर में मातम पसर गया। घर के बाहर बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। पुलिस के अनुसार मृतक कालू खेतीबाड़ी करता था और परिजनों के पास ही अलग अपने परिवार के साथ रहता था।

Narendra Kumar Verma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned