नशे की लत ने बना दिया शातिर वाहन चोर, चिकित्सालय से चुराई बाइक बेचने की फिराक में थे दो जने धरे गए

नशे की लत ने बना दिया शातिर वाहन चोर, चिकित्सालय से चुराई बाइक बेचने की फिराक में थे दो जने धरे गए

Tej Narayan Sharma | Publish: Sep, 08 2018 09:55:42 PM (IST) Bhilwara, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

भीलवाड़ा।

भीमगंज थाना पुलिस ने महात्मा गांधी अस्पताल परिसर में खड़े दुपहिया वाहन को चुराकर उसे बेचने की फिराक में घूम रहे दो पडोसी को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से वाहन बरामद किया गया।


एमजीएच चौकी प्रभारी भंवरसिंह के अनुसार गत 6 सितम्बर को अस्पताल में साइकिल स्टैण्ड के बाहर से तिलकनगर निवासी रतन खटीक की मोटरसाइकिल खड़ी थी। कुछ देर में वहां से चोरी हो गई। इस वाहन को दो जने महिला आश्रम स्कूल के निकट माली खेड़ा में बेचने की फिराक में घूम रहे थे। किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया।

 

उनके पास से बाइक बरामद की। उसके कागजात नहीं मिले। पूछताछ में अपना नाम जवाहरनगर के दुष्यंत उर्फ कालू जॉनी भांबी व नरेश उर्फ नेनू नाथबावजी बताया। दोनों पडोस में रहते है। स्मैक के आदी है और नशे की लत को पूरा करने के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देते है। पुलिस ने बाइक बरामद कर दोनों को जेल भिजवा दिया।

 

 

कुएं में मिला एक माह पुराना शव, मार रहा था सड़ांध

रायला. भीलवाड़ा-अजमेर राजमार्ग पर बेरा गांव में शनिवार को कुएं में युवक का शव मिला। शव एक माह पुराना हो जाने से सड़-गल गया था और सड़ांध मार रहा था। रायला थाना पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से शव बाहर निकाला।
थानाधिकारी महावीर सिंह के अनुसार मृतक के कपड़े के आधार पर उसकी पहचान बेरा निवासी राकेश शर्मा (४०) के रूप में की गई। पुलिस के अनुसार छह माह से वह बीमार था। थाने पर २० जुलाई को परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। गुलाबपुरा डीएसपी मांगीलाल व थानाधिकारी वहां पहुंचे।

 

 

गश्त में पकड़े बजरी से भरे तीन ट्रैक्टर, तीन चालक गिरफ्तार

भीलवाड़ा. सदर थाना पुलिस ने गश्त के दौरान शनिवार को अवैध रूप से बजरी से भरे तीन ट्रैक्टर पकड़कर तीन जनों को गिरफ्तार किया।

पुलिसकर्मी गश्त करते हुए आटूण पहुंचे। वहां तीन ट्रैक्टरों को रुकवाया गया। उनमें बजरी भरी हुई थी। मौके से गुवारड़ी निवासी कालूलाल गुर्जर, गठिला खेड़ा निवासी धनराज सालवी व मण्डपिया स्टेशन निवासी शम्भू को गिरफ्तार किया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned