टेक्सटाइल कॉलेज में बीस दिन पूर्व डिक्की तोड़ मोबाइल चुराने के दो आरोपित धरे

tej narayan

Publish: Dec, 07 2017 09:48:18 (IST)

Bhilwara, Rajasthan, India
टेक्सटाइल कॉलेज में बीस दिन पूर्व डिक्की तोड़ मोबाइल चुराने के दो आरोपित धरे

बीस दिन पूर्व टेक्सटाइल कॉलेज की पार्किंग से आठ मोबाइल चुराने का राजफाश

भीलवाड़ा।

प्रतापनगर पुलिस ने बीस दिन पूर्व टेक्सटाइल कॉलेज की पार्किंग से मोपेड की डिक्की का लॉक तोड़कर आठ मोबाइल चुराने का गुरुवार को राजफाश कर दिया। पुलिस ने चोरी के आरोप में सांगानेर रोड ईदगाह के सामने रहने वाले आबिद हुसैन अंसारी व काशीपुरी निवासी विनीत उर्फ गुड्डू कोठारी को गिरफ्तार किया। उनकी निशान देही पर आठ मोबाइल बरामद कर लिया गया।

 

READ: कोहरे से सड़क हादसा, तीन की मौत, तीन घायल

 

थानाप्रभारी नवनीत व्यास ने बताया कि 17 नवम्बर को टेक्सटाइल कॉलेज में छात्र परीक्षा देने आए थे। कॉलेज की पार्र्किंग में वाहन खड़े किए। इस दौरान मोपेड की डिक्की का लॉक तोड़कर कुछ लोग आठ मोबाइल चुरा ले गए। परीक्षा समाप्त होने के बाद छात्रों ने डिक्की संभाली तो मोबाइल नहीं मिले। पीडि़त छात्रों ने कॉलेज प्रबंधन को शिकायत की। थाने में मामला दर्ज कराया गया था। सीआई व्यास की नेतृत्व में टीम गठित की। इसमें हैड कांस्टेबल हरीश कुमार, अशोक कुमार आदि शामिल थे।

 

READ: सर्दी ने ली प्रौढ की जान, शव मार रहा था सड़ांध


तलवार लहरा धमकाने के आरोप में चार गिरफ्तार
भीलवाड़ा सुभाषनगर थाना पुलिस ने रमा विहार स्थित धर्मस्थल के बाहर बैठे लोगों को तलवार लहरा कर दहशत फैलाने और धार्मिक भावना आहत पहुंचाने के आरोप में गुरुवार को चार जनों को गिरफ्तार कर लिया। वारदात के काम में ली गई कार और तलवार बरामद कर ली गई।

थानाप्रभारी प्रमोद शर्मा ने बताया कि सुभाषनगर निवासी गोविंद खटीक, दीपक खटीक, बाबा धाम के निकट रहने वाला रवि ग्वारिया व राहुल खटीक को गिरफ्तार किया गया। आरोपितों की तलाश में सीआई शर्मा के नेतृत्व में गठित टीम में सिपाही लोकेश कुमार समेत कई पुलिसकर्मी शामिल थे।


यह था मामला

गत रविवार को क्षेत्र में रहने वाले राहुल व गोविंद शाम को वहां से जा रहे थे। वहां सड़क के बीच मोटरसाइकिल खड़ी हुई थी। उसे साइड में खड़़ा करने को लेकर उनका वहां के लोगों से विवाद हो गया। उस समय वह रवाना हो गए। इसी विवाद के चलते रात में राहुल और गोविंद अपने साथियों के साथ रविवार रात को कार से वहां पहुंचे। धर्मस्थल के बाहर बैठे लोगों को तलवार लहरा कर डराया। इससे दहशत फैला गई। धमका कर बाइक सवार फरार हो गए। इसके बाद वहां माहौल गरमा गया। यहीं नहीं उनके साथ बदसलूकी तक की। माहौल गरमाने की सूचना पर थानाप्रभारी शर्मा जाप्ते के साथ वहां पहुंचे। समझाइश कर आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया। इससे लोग शांत हुए। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी।

 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned