scriptबाइक सवार को रोककर पीटा, गहने और नकदी छीनने के आरोप में महिला समेत दो धरे | Two arrested for allegedly snatching jewelry and cash in bhilwara | Patrika News

बाइक सवार को रोककर पीटा, गहने और नकदी छीनने के आरोप में महिला समेत दो धरे

locationभीलवाड़ाPublished: Jun 13, 2018 09:06:57 pm

Submitted by:

tej narayan

मारपीट कर नकदी व गहने छीनने के आरोप में महिला समेत दो जनों को गिरफ्तार किया

Two arrested for allegedly snatching jewelry and cash in bhilwara

Two arrested for allegedly snatching jewelry and cash in bhilwara

भीलवाड़ा।
कोतवाली पुलिस को बुधवार लगातार तीसरे दिन सफलता मिली। करीब डेढ़ माह पूर्व चित्तौडग़ढ़ ओवरब्रिज पर फैक्ट्री से मोटरसाइकिल पर आ रहे व्यक्ति को रोककर उससे मारपीट कर नकदी व गहने छीनने के आरोप में महिला समेत दो जनों को गिरफ्तार किया। इस मामले में किशोरी को निरूद्ध किया।
READ: खबर का असर: मछलियां बचाने त्रिवेणी में बोरवेल से छोड़ेगे पानी, कलक्टर ने सहायक अभियंता को दिए निर्देश


कोतवाली प्रभारी विवेकसिंह ने बताया कि 26 अप्रेल को चित्तौडग़ढ़ के नेवरिया निवासी मोहन बैरवा पंचवटी में किराए से रहता है। दोपहर में रिश्तेदार को टिफिन देने मॉर्डन मिल गया। वहां से बाइक से लौट रहा था। चित्तौडग़ढ़ ओवरब्रिज पर सामने से आते दो युवकों ने उसे रोका। रूकते ही उससे मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान वहीं छिपी दो युवतियां भी आ गई।
READ: भीलवाड़ा के उद्योगों पर गुजरात व एमपी की नजरें, ग्राइडिंग यूनिटों पर आया बड़ा सकंट, यहां से जा रहा है कच्चा माल

चारों ने मारपीट कर गले से सोने का मांदलिया, मोबाइल, नकदी व बाइक छीन ले गए। इस मामले में सीआई सिंह के नेतृत्व में विशेष टीम बनाई थी। टीम ने अनुसंधान के बाद महिला और पुरुष को गिरफ्तार किया तथा एक बाल अपचारी किशोरी को निरूद्ध किया। गिरफ्तार दोनों आरोपितो को बापर्दा रखा गया है।
सोशल मीडिया पर भ्रामकता फैलाने जैसे मेसेज पोस्ट नही करें

बागोर सांगवा में पुलिस जन सहभागिता शिविर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अरुण मांचा की अध्यक्षता में हुआ । जिसमें मांडल वृताधिकारी चंचल मिश्रा भी मौजूद थी ।सांगवा सरपच नारायणी देवी जाट ने बताया कि सांगवा स्थित भगवान चारभुजानाथ मंदिर परिसर में आयोजित शिविर में ग्रामीणों ने अपनी समस्याएं रखी।
मांचा ने कहा कि आज हर तबके के लोगों के पास मोबाइल है । ऐसे में इस आधुनिक दूरसंचार मशीन का सही तरीके से इस्तेमाल करते हुए सोशल मीडिया पर भ्रामक मैसेज पोस्ट करने से बचे । जिससे साम्प्रदायिकता बनी रहे । इसके अलावा वृताधिकारी मिश्रा ने ग्रामीणों को बिना हेलमेट व शराब पीकर ड्राइविंग नहीं करने के लिए भी पाबन्द किया । इस शिविर में भारतीय किसान मौर्चा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य शंकर लाल जाट , महामंत्री सुरेश कुमार शर्मा व थानाधिकारी मौजूद थे ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो