छात्रा से बलात्कार का मुख्य आरोपी समेत दो गिरफ्तार

छात्रा से बलात्कार का मुख्य आरोपी समेत दो गिरफ्तार
Two arrested including the main accused of raping a student

Akash Mathur | Updated: 18 Sep 2019, 11:46:13 AM (IST) Bhilwara, Bhilwara, Rajasthan, India

पुलिस ने बीएड कर रही नाबालिग छात्रा से बलात्कार और अश्लील फोटो खींचकर वायरल करने की धमकी देने के मुख्य आरोपी हेमराज रेगर व उसके सहयोगी शंकरलाल रेगर को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।

फू लिया कलां. शाहपुरा. पुलिस ने बीएड कर रही नाबालिग छात्रा से बलात्कार और अश्लील फोटो खींचकर वायरल करने की धमकी देने के मुख्य आरोपी हेमराज रेगर व उसके सहयोगी शंकरलाल रेगर को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। मामले में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

मामले की जांच कर रहे शाहपुरा पुलिस उपाधीक्षक भरत सिंह ने बताया कि पीडि़ता की मां ने १४ सितम्बर को फूलिया कलां थाने में पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कराया था। रिपोर्ट में आरोप था कि बजरंग पुरा (कनेछन कलां) निवासी हेरामज रेगर बीएड करने के दौरान सेमेस्टर के तहत एक सरकारी स्कूल में पढ़ा रहा था। दो माह पूर्व विद्यालय में अध्ययनरत किशोरी के सम्पर्क में आया। दो माह पूर्व रात करीब आठ बजे हेमराज ने फोन कर पीडि़ता को घर से बुलाकर अपने एक अन्य साथी के साथ जबर्दस्ती बाइक पर बैठा लिया व सरकारी विद्यालय में ले गया। वहां पहले से दो जने मौजूद थे। वहां छात्रा से बलात्कार कर आपत्तिजनक फोटो खींचे। आरोपी फोटो वायरल करने और परिवार वालों को जान से मारने की धमकी देकर पीडि़ता को ब्लैकमेल कर रहे थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned