मोबाइल चोरी की आशंका में दो की पिटाई, एक को पेड़ से बांधा

राजकीय चिकित्सालय में शुक्रवार शाम मोबाइल चुराने की आशंका में लोगों ने दो जनों को पकड़कर एक को पेड़ से बांध दिया और पिटाई के बाद पुलिस के सुपुर्द कर दिया

Tej Narayan Sharma

December, 0702:55 AM


गंगापुर।

राजकीय चिकित्सालय में शुक्रवार शाम मोबाइल चुराने की आशंका में लोगों ने दो जनों को पकड़कर एक को पेड़ से बांध दिया और पिटाई के बाद पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस घटना की जांच कर रही है। इस दौरान वहांं लोगों की भीड़ जमा हो गई।

पुलिस के अनुसार राजकीय चिकित्सालय में शुक्रवार शाम 108 एम्बुलेंस के कर्मियों के कमरे में दो जनों ने प्रवेशकर चार्ज पर लगा मोबाइल चुरा लिया। इसी दौरान एक कर्मी को भनक लग गई। उसके हल्ला मचाने पर भीड़ हो गई। भीड़ ने दोनों की पकड़ कर पिटाई कर दी।

इनमें से एक को पेड़ से बांध दिया। चिकित्सालय प्रभारी डॉ. छैलबिहारी सविता की सूचना पर पुलिस पहुंची और दोनो को थाने ले गई। पुलिस को पूछताछ में दोनों आरोपितों ने गंगापुर निवासी राकेश जीनगर व मनोज जीनगर होना बताया। पुलिस घटना की जांच कर रही है। इस दौरान वहांं लोगों की भीड़ जमा हो गई।

tej narayan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned