scriptमोबाइल चोरी की आशंका में दो की पिटाई, एक को पेड़ से बांधा | Two beaten in fear of mobile theft in bhilwara | Patrika News

मोबाइल चोरी की आशंका में दो की पिटाई, एक को पेड़ से बांधा

locationभीलवाड़ाPublished: Dec 07, 2019 02:55:16 am

Submitted by:

tej narayan

राजकीय चिकित्सालय में शुक्रवार शाम मोबाइल चुराने की आशंका में लोगों ने दो जनों को पकड़कर एक को पेड़ से बांध दिया और पिटाई के बाद पुलिस के सुपुर्द कर दिया

Two beaten in fear of mobile theft in bhilwara

Two beaten in fear of mobile theft in bhilwara


गंगापुर।

राजकीय चिकित्सालय में शुक्रवार शाम मोबाइल चुराने की आशंका में लोगों ने दो जनों को पकड़कर एक को पेड़ से बांध दिया और पिटाई के बाद पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस घटना की जांच कर रही है। इस दौरान वहांं लोगों की भीड़ जमा हो गई।
पुलिस के अनुसार राजकीय चिकित्सालय में शुक्रवार शाम 108 एम्बुलेंस के कर्मियों के कमरे में दो जनों ने प्रवेशकर चार्ज पर लगा मोबाइल चुरा लिया। इसी दौरान एक कर्मी को भनक लग गई। उसके हल्ला मचाने पर भीड़ हो गई। भीड़ ने दोनों की पकड़ कर पिटाई कर दी।
इनमें से एक को पेड़ से बांध दिया। चिकित्सालय प्रभारी डॉ. छैलबिहारी सविता की सूचना पर पुलिस पहुंची और दोनो को थाने ले गई। पुलिस को पूछताछ में दोनों आरोपितों ने गंगापुर निवासी राकेश जीनगर व मनोज जीनगर होना बताया। पुलिस घटना की जांच कर रही है। इस दौरान वहांं लोगों की भीड़ जमा हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो