scriptएसीबी के दो बड़े धमाके, आज होंगे कोर्ट में पेश | Two big blasts of ACB, will be presented in court today | Patrika News

एसीबी के दो बड़े धमाके, आज होंगे कोर्ट में पेश

locationभीलवाड़ाPublished: Jun 22, 2021 12:04:10 pm

Two big blasts of Bhilwara ACB, will be presented in court today भीलवाड़ा एसीबी टीम ने सोमवार को चुप्पी तोड़ी, एक ही दिन में दो बड़ी कार्रवाई की। हली कार्रवाई में मांडलगढ़ नगर पालिका अध्यक्ष संजय डांगी को सवा चार लाख रुपए की घूस लेते पकड़ा, जबकि अजमेर डिस्कॉम के लाइनमैन को भी रिश्वत लेते धर दबोचा।

Two big blasts of ACB, will be presented in court today

Two big blasts of ACB, will be presented in court today

भीलवाड़ा । छह माह से खामोश भीलवाड़ा एसीबी टीम ने सोमवार को चुप्पी तोड़ी, एक ही दिन में दो बड़ी कार्रवाई की। पहली कार्रवाई में मांडलगढ़ नगर पालिका अध्यक्ष संजय डांगी को सवा चार लाख रुपए की घूस लेते पकड़ा, जबकि अजमेर डिस्कॉम के लाइनमैन को भी रिश्वत लेते धर दबोचा। दोनों आरोपितों को आज यानि मंगलवार दोपहर भीलवाड़ा एसीबी कोर्ट में पेश किया जाएगा। दूूसरी तरफ चेयरमैन की गिरफ्तारी को लेकर सियासी गलियारे में दूसरे दिन भी खलबली मची रही। Two big blasts of Bhilwara ACB, will be presented in court today

एसीबी की प्रथम शाखा ने सोमवार शाम को मांडलगढ़ उपखंड के पदमपुरा स्थित विद्युत वितरण निगम के तकनीकी सहायक (लाइनमैन) गोपाललाल मीणा को १४०० रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया। मीणा सवाईमाधोपुर जिले के मोचा गांव का रहने वाला है। ब्यूरो के उप अधीक्षक लक्ष्मणराम ने बताया कि खंगार जी का खेड़ा निवासी श्रवण रेबारी ने शिकायत दी कि उसके पिता मांगीलाल रेबारी के नाम से घरेलू विद्युत कनेक्शन पर खराब मीटर व केबल चार माह पहले बदली गई।
उसकी एवज में तकनीकी सहायक १९०० रुपए की रिश्वत मांग रहा था। इसके लिए वह लगातार तकाजा कर रहा था। एसीबी के सत्यापन के दौरान तकनीकी सहायक ने ५०० रुपए ले लिए। एसीबी ने जाल बिछाकर सोमवार को तकनीकी सहायक गोपाललाल को शेष १४०० की रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया। यह राशि तकनीकी सहायक ने गोविंदपुरा गांव में सार्वजनिक सड़क पर ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो