script

नाकाबंदी में पिकअप से दो सौ चालीस किलो डोडा चूरा बरामद, दो गिरफ्तार

locationभीलवाड़ाPublished: Sep 21, 2021 10:52:09 pm

Submitted by:

Akash Mathur

करेड़ा क्षेत्र के जीणा चौराहे पर सोमवार रात को जयपुर की सीआईडी सीबी क्राइम ब्रांच की टीम ने नाकाबंदी के दौरान पिकअप पकड़ी। गाड़ी से 240 किलो डोडा चूरा बरामद कर दो जनों को गिरफ्तार किया। करेड़ा थाने में एनडपीएस एक्ट में मामला दर्ज करवाया गया।

Two hundred and forty kg of Doda sawdust recovered from the pickup in

Two hundred and forty kg of Doda sawdust recovered from the pickup in

भीलवाड़ा. करेड़ा क्षेत्र के जीणा चौराहे पर सोमवार रात को जयपुर की सीआईडी सीबी क्राइम ब्रांच की टीम ने नाकाबंदी के दौरान पिकअप पकड़ी। गाड़ी से 240 किलो डोडा चूरा बरामद कर दो जनों को गिरफ्तार किया। करेड़ा थाने में एनडपीएस एक्ट में मामला दर्ज करवाया गया। खास बात रही कि इस तस्करी से करेड़ा पुलिस अनजान रही। उसे कार्रवाई से भी दूर रखा गया।
जानकारी के अनुसार एडीजी रवि प्रसाद को मुखबिर से सूचना मिली की पिकअप में चित्तौडग़ढ़ से बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ तस्करी कर लाया जा रहा है। इस पर जयपुर से सीआईडी सीबी की टीम करेड़ा पहुंची। स्थानीय पुलिस को इसकी भनक तक नहीं थी। टीम ने जीणा चौराहे पर शाम से ही जाल बिछा दिया। नाकाबंदी के दौरान टीम ने पिकअप को रुकवा लिया। तलाशी लेने पर उसमें २४० किलो डोडा चूरा बरामद हुआ। मौके से गोराणा निवासी ईश्वर गुर्जर व तेजपुरा (कांकरोली) निवासी राजमल उर्फ राजू बंजारा को गिरफ्तार किया गया। प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि मादक पदार्थ चित्तौडग़ढ़ से भरा गया था। इसे ब्यावर में किसी को सप्लाई करना था। सीआईडी सीबी धरपकड़ के बाद पिकअप और आरोपियों को थाने ले आई। उसके बाद वहां मामला दर्ज कराया गया। पुलिस सप्लायर और डोडा चूरा किसे बेचना था, इस बारे में पता कर रही है।
एक सप्ताह में टीम की दूसरी कार्रवाई
सीआईडी सीबी टीम की मादक पदार्थ धरपकड़ की एक सप्ताह में यह दूसरी कार्रवाई है। इससे एक सप्ताह पहले पुर बाइपास पर लोडिंग टेम्पो से ५६० किलो गांजा बरामद किया गया था। मौके से चार जनों को गिरफ्तार किया था। एस्कॉर्ट कर रही कार भी जब्त की थी। मामला पुर थाने में दर्ज हुआ था।

ट्रेंडिंग वीडियो