scriptफैंसी स्टोर में चोरी के आरोप में दो जने गिरफ्तार | Two people arrested for theft in fancy store | Patrika News

फैंसी स्टोर में चोरी के आरोप में दो जने गिरफ्तार

locationभीलवाड़ाPublished: Jul 26, 2021 11:25:02 pm

Submitted by:

Akash Mathur

शक्करगढ़ पुलिस ने एक सप्ताह पूर्व फैंसी स्टोर का ताला तोड़कर सामान चुराने के मामले का सोमवार को खुलासा कर दो जनों को गिरफ्तार कर लिया। उनको अदालत में पेश कर एक दिन के रिमाण्ड पर लिया गया।

ajmer

ajmer

भीलवाड़ा. शक्करगढ़ पुलिस ने एक सप्ताह पूर्व फैंसी स्टोर का ताला तोड़कर सामान चुराने के मामले का सोमवार को खुलासा कर दो जनों को गिरफ्तार कर लिया। उनको अदालत में पेश कर एक दिन के रिमाण्ड पर लिया गया।
थानाप्रभारी रामस्वरूप चौधरी ने बताया कि १९ जुलाई को शक्करगढ़ निवासी ममता खटीक ने रिपोर्ट दी। रिपोर्ट में बताया कि बूंदी रोड पर उसकी फैंसी स्टोर की दुकान है। दुकान का ताला तोड़कर चोर सामान चुरा ले गए। पुलिस मामले की जांच के बाद चोरी के आरोप में शक्करगढ़ निवासी महेन्द्र रेगर व आरिफ को गिरफ्तार किया। आरोपियों से लूट की और वारदात खुलने की सम्भावना जताई गई है। आरोपी मौज शौक के लिए वारदात को अंजाम देते थे। आरोपियों ने लॉकडाउन के दौरान ताला तोड़ा। दुकान में घुसकर सामान को बिखेर दिया। वहां से नकदी समेत हजारों का माल ले गए। दुकान का ताला टूटा मिला मिलने पर इसका पता पडोसियों को लगा। उन्होंने दुकान मालिक को इसकी जानकारी दी। दुकान मालिक वहां पहुंचा तो दुकान में सामान बिखरा मिला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो