पूर्व सरपंच पर कातिलाना हमला करने के आरोप में चचेरा भाई समेत दो जने गिरफ्तार

पुर थाना पुलिस ने करीब बीस दिन पूर्व स्वरूपगंज के पूर्व सरपंच पप्पू रेबारी पर हुए जानलेवा हमले के मामले में सोमवार रात को पीडि़त के चचेरे भाई समेत दो जनों को गिरफ्तार कर लिया। हमले के पीछे चुनावी रंजिश और बजरी का ट्रैक्टर पकडऩे की आशंका रही।

By: Akash Mathur

Published: 13 Sep 2021, 10:29 PM IST

भीलवाड़ा. पुर थाना पुलिस ने करीब बीस दिन पूर्व स्वरूपगंज के पूर्व सरपंच पप्पू रेबारी पर हुए जानलेवा हमले के मामले में सोमवार रात को पीडि़त के चचेरे भाई समेत दो जनों को गिरफ्तार कर लिया। हमले के पीछे चुनावी रंजिश और बजरी का ट्रैक्टर पकडऩे की आशंका रही।
थानाप्रभारी गजराज चौधरी ने बताया कि २७ अगस्त की रात में स्वरूपगंज का पूर्व सरपंच दर्री निवासी पप्पू रेबारी और साथी गजेन्द्रसिंह उर्फ गज्जू बन्ना जीप में पुर से हमीरगढ़ की ओर आ रहे थे। आटूण चौराहे के निकट पिकअप में तीन जनों ने जीप के आगे लगाकर रोक दिया। रूकते ही पप्पू रेबारी पर सरिये से ताबड़तोड़ वार किए। बचाने आए गजेन्द्रसिंह से भी मारपीट की। दोनों जख्मी हो गए। पप्पू गम्भीर रूप से घायल हो गया। वारदात में पप्पू रेबारी का चचेरा भाई अम्बालाल, उसके साथ बक्शु गाडरी समेत तीन जनें शामिल थे। घटना के बाद आरोपी फरार हो गए थे। पुलिस ने तलाश कर दर्री निवासी अम्बालाल रेगारी व कल्याणपुरा (मंगरोप) निवासी राजेन्द्र उर्फ राजू रेबारी को गिरफ्तार किया। एक व्यक्ति अभी फरा चल रहा है। सीआई चौधरी ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में हमले का कारण आपसी रंजिश रहा है। पप्पू रेबारी के साथ अम्बालाल ने सरपंच का चुनाव लड़ा था। दोनों चुनाव हार गए थे। इसे लेकर अम्बलाल रंजिश रखता था। वहीं अम्बालाल को शंका थी कि उसके बजरी के ट्रैक्टर को मुखबिरी करके पप्पू पकड़वाता है।

Akash Mathur
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned