scriptTwo youths went out in search of cattle, shot on suspicion of theft, m | shot on suspicion of theft मवेशियों की तलाश में निकले दो युवक , चोरी की शंका में चलाई गोली, मामा की मौत, भांजा जख्मी | Patrika News

shot on suspicion of theft मवेशियों की तलाश में निकले दो युवक , चोरी की शंका में चलाई गोली, मामा की मौत, भांजा जख्मी

shot on suspicion of theft मध्यप्रदेश के सिंगोली थाना क्षेत्र के गोविंदपुरा के जंगल में मंगलवार दोपहर को मवेशियों की तलाश में निकले दो युवकों पर किसी पशुपालक ने चोरी की आशंका में फायर कर दिया। फायर में बिजौलियां क्षेत्र के चिताबड़ा के एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवक जख्मी हो गया।

भीलवाड़ा

Published: December 02, 2021 01:41:27 pm

भीलवाड़ा. shot on suspicion of theft मध्यप्रदेश के सिंगोली थाना क्षेत्र के गोविंदपुरा के जंगल में मंगलवार दोपहर को मवेशियों की तलाश में निकले दो युवकों पर किसी पशुपालक ने चोरी की आशंका में फायर कर दिया। फायर में बिजौलियां क्षेत्र के चिताबड़ा के एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवक जख्मी हो गया। रिश्ते में दोनों मामा-भांजे लगते है। गोली लगने से जख्मी भांजे को महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। सिंगोली थाना पुलिस ने मृतक का बुधवार को पोस्टमार्टम कराया। उधर, घटना को मवेशी चोरी मान रही है।
Two youths went out in search of cattle, shot on suspicion of theft, m
Two youths went out in search of cattle, shot on suspicion of theft, m
shot on suspicion of theft जानकारी के अनुसार चिताबड़ा (बिजौलियां) निवासी कैलाश कंजर और उसका भांजा राहुल सिंगोली थाना क्षेत्र के गोविंदपुरा के जंगल में मंगलवार दोपहर मोटरसाइकिल लेकर गए। वहां गोली लगने से कैलाश कंजर (४०) की मौत हो गई जबकि राहुल (२५) जख्मी हो गया। राहुल बाइक चलाकर चिताबड़ा अपने गांव गया और वहां परिजनों को बताया। जख्मी हालत में परिजन उसे रात में भीलवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल लेकर आए। सूचना पर सिंगोली पुलिस जंगल में गई। तलाशी के दौरान वहां कैलाश मृत मिला। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया। इसकी जानकारी बिजौलियां पुलिस को भी दी। बिजौलियां पुलिस ने एमजीएच पहुंच कर राहुल कंजर के बयान लिए। हालांकि राहुल बयानों में जंगल में गुम हुई भैसों को तलाश में ग्यारह किलोमीटर दूर गोविंदपुरा के जंगल में जाने की बात कह रहा है। मृतक राहुल का मामा बताया जा रहा है। पुलिस की देखरेख में राहुल का एमजीएच में इलाज चल रहा है। राहुल कहना था कि जंगल के रास्ते में जा रहे एक पशुपालकों ने उन पर गोली चला दी। गोली पहले कैलाश को लगी। उसके शरीर को चीरकर राहुल की छाती में भी घुस गई। कैलाश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि राहुल बाइक लेकर भाग गया। उधर, पुलिस घटनाक्रम को मवेशी चोरी की आशंका से देख रही है। पुलिस का मानना है कि कोई भी व्यक्ति सीधे गोली नहीं चला सकता है। सिगोली पुलिस राहुल से पूछताछ करेगी। उसके बाद स्थिति साफ हो पाएगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022 LIVE : राष्ट्र के नाम संबोधन में बोले राष्ट्रपति कोविंद - कोविड नियमों का पालन करना ही राष्ट्र धर्मRepublic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाUttar Pradesh Assembly Elections 2022: सपा का महा गठबंधन अखिलेश के लिए बड़ी चुनौतीबजट से पहले 1 फरवरी को बुलाई गई विधायक दल की बैठक, यह है अहम कारण
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.