खाई में गिरी बेकाबूपिकअप, एक दर्जन घायल, तीन रैफर

कोटड़ी कस्बे में गोशाला के निकट शनिवार दोपहर पिकअप अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। उसमें सवार एक दर्जन लोग घायल हो गए। इनमें तीन जनों को भीलवाड़ा रैफर किया। गाड़ी में सवार लोग चलाणिया भैरूनाथ के दर्शन करने जा रहे थे।

By: Akash Mathur

Published: 19 Sep 2021, 12:44 AM IST

भीलवाड़ा. कोटड़ी कस्बे में गोशाला के निकट शनिवार दोपहर पिकअप अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। उसमें सवार एक दर्जन लोग घायल हो गए। इनमें तीन जनों को भीलवाड़ा रैफर किया। गाड़ी में सवार लोग चलाणिया भैरूनाथ के दर्शन करने जा रहे थे।

जानकारी के अनुसार सिंगोली चारभुजा से कुछ लोग पिकअप सवार होकर फूलियाकलां के निकट चलाणिया भैरूनाथ के दर्शन करने जा रहे थे। कोटड़ी में गोशाला के पास पिकअप अनियंत्रित होकर सड़क से उतर कर खाई में गिर गई। कोहराम मच गया। गाड़ी में सवार लोगों की चीख सुनकर आसपास से लोग आए। कोटड़ी पुलिस और प्रधान करणसिंह भी पहुंचे। घायलों को एम्बुलेंस से कोटड़ी अस्पताल ले गए। एक दर्जन लोगों का प्राथमिक उपचार किया गया। इनमें से सिंगोली चारभुजा निवासी प्रियंका, जगदीश गुर्जर व गीता गुर्जर को प्राथमिक उपचार के बाद भीलवाड़ा रैफर कर दिया। घटना के बाद मौके पर हाहाकार मच गया। मौके पर हड़कम्प मच गया। घायलों की कुशलक्षेम पूछने के लिए वहां ग्रामीणों की हुजूम मच मच गया।

Akash Mathur
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned