scriptबाइक पर आए नकाबपोश ने आंगनबाड़ी कार्यकर्ता पर फेंका तेजाब | Video:Come on bikes masked, threw acid on Anganwadi workers in bhilwara | Patrika News

बाइक पर आए नकाबपोश ने आंगनबाड़ी कार्यकर्ता पर फेंका तेजाब

locationभीलवाड़ाPublished: Apr 21, 2017 08:40:00 pm

Submitted by:

tej narayan

कोटड़ी थाना क्षेत्र में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता पर बाइक पर आए नकाबपोश ने शुक्रवार दोपहर तेजाब फेंक दिया। इससे महिला गंभीर रूप से झुलस गई। वारदात के बाद हमलावर भाग निकला।

Bhilwara, Come on bikes masked, threw acid on Anganwadi workers in bhilwara, Latest news in bhilwara
कोटड़ी थाना क्षेत्र में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता पर बाइक पर आए नकाबपोश ने शुक्रवार दोपहर तेजाब फेंक दिया। इससे महिला गंभीर रूप से झुलस गई। वारदात के बाद हमलावर भाग निकला। झुलसी आंगनबाडी कार्यकर्ता को पहले सवाईपुर और बाद में भीलवाड़ा के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
अधिवक्ताओं ने प्रतियां जलाकर किया विरोध प्रदर्शन, परेशान होते रहे पक्षकार

कोटड़ी थाने के कार्यवाहक प्रभारी मदनलाल ने बताया कि आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सुबह 9 बजे घर से आंगनबाड़ी केंद्र गई। दोपहर करीब एक बजे अपना कार्य खत्म कर पैदल ही वहां से गांव रवाना हुई। अपने गांव के बाहर पहुंची। जहां पीछे से बाइक पर आए एक नकाबपोश तेजाब फेंककर भाग गया। पीड़‍िता की चीख सुन आसपास ग्रामीण पहुंचे तथा उसके ससुर को सूचना दी।
दो हजार रुपए के लिए डोल गया डॉक्टर का ईमान

एम्बुलेंस से पहले पीड़‍िता को सवाईपुर व बाद में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। पीड़‍िता का कहना है कि अचानक तेजाब डालने और इससे कपड़े जलने से वह घबरा गई। इसके चलते हमलावर को नहीं पहचान पाई। पुलिस ने पीड़‍िता के भाई की र‍िपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज क‍िया । पुलिस अब वहां खेतों पर मौजूद लोगों से पूछताछ कर रही है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो