scriptअण्डरब्रिज में पानी, ग्रामीण ट्रेक पर, प्रदर्शन के बाद प्रशासन चेता | Villagers capture the trek in bhilwara | Patrika News

अण्डरब्रिज में पानी, ग्रामीण ट्रेक पर, प्रदर्शन के बाद प्रशासन चेता

locationभीलवाड़ाPublished: Aug 22, 2019 06:48:24 pm

Submitted by:

tej narayan

Villagers capture the trek in अजमेर रेलमार्ग पर धुंवाला स्टेशन के निकट नीम का खेड़ा में अण्डरब्रिज में पानी भरने और रेलवे फाटक बंद करने से आवागमन में परेशानी पर गुरुवार को दो गांवों के लोगों का गुस्सा फूट पड़ा।

Villagers capture the trek in bhilwara

Villagers capture the trek in bhilwara

भीलवाड़ा।

Villagers capture the trekअजमेर रेलमार्ग पर धुंवाला स्टेशन के निकट नीम का खेड़ा में अण्डरब्रिज में पानी भरने और रेलवे फाटक बंद करने से आवागमन में परेशानी पर गुरुवार को दो गांवों के लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। ग्रामीणों ने नीम का खेड़ा रेलवे फाटक के निकट टे्रक कब्जा कर लिया। बड़ी संख्या में महिला और पुरुष हाथों में लाठियां लेकर टे्रक पर बैठ गए। पता चलने पर पुलिस, आरपीएफ और रेलवे अधिकारियों के हाथ-पैर फूल गए। अधिकारी पहुंचे। जहां ग्रामीणों से समझाइश हुई।
ग्रामीणों का आरोप है कि १२ फरवरी २०१९ को रेलवे फाटक बंद कर दी थी। अण्डरब्रिज निकलने का रास्ता था लेकिन बरसात में अण्डरब्रिज में पानी भरने के बाद आवागमन में परेशानी हो रही है। रेलवे और प्रशासनिक अधिकारियों को शिकायत भी की, लेकिन निस्तारण नही हुआ। आखिर नीम का खेड़ा और ब्राह्मणों का खेड़ा के लोग बड़ी संख्या में एकजुट हुए व गुरुवार सुबह नौ बजे रेलवे टे्रक पर पहुंच गए। पटरियों पर बैठ प्रदर्शन करने लगे। सूचना पर रेलवे पुलिस और रेलवे सुरक्षा बल के साथ रेलवे अधिकारी पहुंचे। उपखंड अधिकारी कृष्णपालसिंह और मांडल थानाप्रभारी गजेन्द्रसिंह भी पहुंचे। इस बीच पालिका ने प्रदर्शन को देखते हुए मोटर मंगवा कर अण्डरब्रिज में भरे पानी को निकाला गया। हालांकि इस दौरान उदयपुर से जयपुर जा रही इंटरसिटी, इंदौर से जोधपुर और जयपुर से उदयपुर जा रही टे्रन आ गई। अधिकारियों ने ग्रामीणों से समझाइश करवा कर इन टे्रनों को वहां से रवाना करवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो