scriptकर्मचारियों के बर्ताव से नाराज ग्रामीणों ने बैंक के बाहर किया धरना प्रदर्शन | villagers get angry on bank employees behaviour | Patrika News

कर्मचारियों के बर्ताव से नाराज ग्रामीणों ने बैंक के बाहर किया धरना प्रदर्शन

locationभीलवाड़ाPublished: Sep 20, 2018 04:09:34 pm

Submitted by:

Jyoti Patel

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

rajasthan news

कर्मचारियों के बर्ताव से नाराज ग्रामीणों ने बैंक के बाहर किया धरना प्रदर्शन

बनेड़ा/भीलवाड़ा. एसबीआई के शाखा प्रबंधक और कैशियर के व्यवहार से नाराज सरदार नगर ग्राम पंचायत के ग्रामीणों ने गुरुवार को बैंक शाखा के बाहर धरना देकर प्रदर्शन किया। उन्होंने मांग जल्द पूरी नहीं होने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी। धरने की सूचना मिलने पर उपखंड अधिकारी रतनलाल रैगर, भाजपा मण्डल अध्यक्ष गोपाल चरण सिसोदिया मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को उनकी सभी मांगे पूरी करने का आश्वासन दिया। काफी समझाइश के बाद आश्वासन मिलने पर ग्रामीण माने। बैंक कर्मियों के व्यवहार से खफा सरदार नगर उप सरपंच जाकिर मंसूरी के नेतृत्व में आस-पास के गांवों के ग्रामीणों ने गुरुवार सुबह एसबीआई बैंक शाखा के बाहर धरना देकर प्रदर्शन करने लगे।
इस दौरान हुई सभा में वक्ताओं ने आरोप लगाया कि शाखा प्रबंधक और कैशियर द्वारा आए दिन लोगों को परेशान किया जाता है। वहीं नरेगा की मजदूरी, पेंशन लेने आने वाले बुजुर्ग महिला व पुरुषों के साथ बैंक कर्मियों का व्यवहार भी ठीक नहीं रहता है। जिससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। दूर दराज 10 से 15 किमी दूर से आने वाले ग्रामीण बैंक अधिकारी और कर्मचारियों के ऐसे व्यवहार से दुखी हैं। उन्होंने शाखा प्रबंधक और कैशियर के तानाशाही रवैया को बंद करने को लेकर धरना दिया धरना प्रदर्शन की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे बनेड़ा उपखंड अधिकारी रतन लाल रेगर, व भाजपा मंडल अध्यक्ष गोपाल चरण सिसोदिया ने ग्रामीणों से और बैंक अधिकारियों, कर्मचारियों से वार्ता की। उपखंड अधिकारी ने एक दो दिन में सभी व्यवस्थाएं ठीक करने का आश्वासन दिया है। जिसके बाद ग्रामीणों ने धरना स्थगित करते हुए एक दो दिन बाद भी व्यवस्था ठीक नहीं होने पर पुन: धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी है। इस मौके पर उप सरपंच जाकिर मंसूरी,शिवा माली,राजू माली,सुरेश जाट,गोपाल कुमावत सहित आस-पास के गांवों के लोग मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो