scriptचोरी की घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने भीलवाड़ा मार्ग किया जाम | Villagers had Bhilwara road jam in bhilwara | Patrika News

चोरी की घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने भीलवाड़ा मार्ग किया जाम

locationभीलवाड़ाPublished: Feb 09, 2019 04:43:47 pm

Submitted by:

tej narayan

ब्राह्मणों की सरेरी गांव के ग्रामीणों ने भीलवाड़ा—ब्यावर मार्ग पर जाम लगा प्रदर्शन किया

Villagers had Bhilwara road jam in bhilwara

Villagers had Bhilwara road jam in bhilwara

भीलवाड़ा।
जिले के ब्राह्मणों की सरेरी गांव के ग्रामीणों ने भीलवाड़ा—ब्यावर मार्ग पर जाम लगा प्रदर्शन किया। कुछ दिन पूर्व मंदिर में हुई चोरी की घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश था। लोग चोरियों की घटना का राजफाश करने की मांग कर रहे थे। जाम के कारण ब्यावर—भीलवाड़ा मार्ग पर यात्री परेशान रहे। सूचना पर आसींद थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे तथा ग्रामीणों को समझाइश कर जाम खुलवाया।
जानकारी के अनुसार,ब्राह्मणों की सरेरी गांव के चारभुजानाथ मंदिर से दो फरवरी को चोर लाखों रुपए के आभूषण चुरा ले गए थे। इसे लेकर आसींद थाने में मामला दर्ज करवाया गया, लेकिन पुलिस मामले का खुलासा नहीं कर सकी। ग्रामीणों ने इस मामले में उपखंड अधिकारी को भी ज्ञापन दिया था। लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने से आक्रोशित ग्रामीणों ने ब्यावर-भीलवाड़ा मार्ग पर जाम लगा प्रदर्शन किया। करीब एक घंटे बाद आसींद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को समझाइश कर अतिशीघ्र इस चोरी का राजफाश करने का भरोसा दिलाया। इसके बाद ग्रामीणों ने जाम खोल दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो