scriptपेयजल समस्या से त्रस्त सांकड़ा के ग्रामीणों ने लगाया जाम, उपखंड अधिकारी की गाड़ी के कांच फोड़े | Water problems villagers jam in bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

पेयजल समस्या से त्रस्त सांकड़ा के ग्रामीणों ने लगाया जाम, उपखंड अधिकारी की गाड़ी के कांच फोड़े

सांकड़ा गांव में 14 अप्रैल के बाद पानी नहीं देने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने बस स्टैंड पर मटके रखकर सड़क पर जाम लगा दिया

भीलवाड़ाMay 23, 2018 / 08:11 pm

tej narayan

Water problems villagers jam in bhilwara

Water problems villagers jam in bhilwara

कोटड़ी/ पारोली।

सवा महीने से तहसील क्षेत्र के निकटवर्ती सांकड़ा गांव में 14 अप्रैल के बाद पानी नहीं देने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने बस स्टैंड पर मटके रखकर सड़क पर जाम लगा दिया। सवा महीने से पानी से त्रस्त लोगों का आक्रोश चिलचिलाती धूप में इस कदर देखा गया कि 4 घंटे तक तेज धूप में दोपहर के समय सड़क पर जमे रहे ।
उपखंड अधिकारी के मौके पर पहुंचने के बाद भी काफी देर से पहुंचे चम्बल के अधिकारियों पर नाराजगी जताते हुए ग्रामीणों ने भड़ास निकाली । वही पुलिस द्वारा जाम हटाने की कसमकस के दौरान उपखंड अधिकारी की गाड़ी को पत्थर मारकर कांच फोड़ दिया। गाड़ी के कांच फोडऩे का मामला पारोली थाने में एसडीएम के ड्राइवर बसंतीलाल द्वारा दर्ज कराया गया। मौके पर पहुंचे विधायक धीरज गुर्जर उपखण्ड अधिकारी उम्मेद सिंह राजावत, शाहपुरा पुलिस उपाधीक्षक सुरेश कुमार सांवरिया, प्रधान सुमन गुर्जर एवं ने समझाइश कर लोगों से सड़क पर जाम को हटाया ।
समझाइस वार्ता के दौरान चम्बल के अधिकारियों को 3 दिन में साकड़ा में पानी पहुंचाने के आदेश दिए। जिस पर चम्बल के अधिकारियों ने समय पर पानी पहुंचाने की जिम्मेदारी ली। जाम के दौरान यह पहुंचे अधिकारी उपखण्ड अधिकारी उम्मेद सिंह राजावत, शाहपुरा पुलिस उपाधीक्षक सुरेश कुमार सांवरिया, पारोली थाना अधिकारी नरोत्तम सिंह, कोटडी थाना अधिकारी भंवर सिंह गौड, पंढेर थाना अधिकारी, चम्बल के अधिशासी अभियंता ताराचंद मीणा, सहायक अभियंता दीपक अजमेरा, चंबल प्रोजेक्ट के मैनेजर सुधीश एस.कुरूप सहित अन्य थाने का जाब्ता भी मौके पर पहुंचा।
तीन द‍िन में पानी

भीषण गर्मी में पसीने से तरबतर होते ग्रामीण प्रदर्शन कर रहे थे, लेकिन अफसरों के कान में जूं तक नहीं रेंगी। इस दौरान विधायक धीरज गुर्जर वहां पहुंचे। उन्होंने समझाइश का प्रयास किया। ग्रामीणों के आंदोलन तेज करने पर उपखण्ड अधिकारी उम्मेदसिंह राजावत वहां पहुंचे। ग्रामीणों ने ने उपखण्ड अधिकारी की जीप के कांच तोड़ दिए। माहौल गरमाने पर शाहपुरा पुलिस उपाधीक्षक सुरेश कुमार सांवरिया, प्रधान सुमन गुर्जर, कोटड़ी, पारोली व पण्डेर थानाधिकारी जाब्ते के साथ वहां पहुंचे। चम्बल परियोजना अधिकारियों को भी वहां बुला लिया गया। वार्ता में तीन दिन में पानी गांव में सप्लाई करने के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने जाम खोल दिया।

Home / Bhilwara / पेयजल समस्या से त्रस्त सांकड़ा के ग्रामीणों ने लगाया जाम, उपखंड अधिकारी की गाड़ी के कांच फोड़े

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो