scriptसूखी पड़ी नदी अचानक पानी से लबालब देख हैरत में पड़ गए लोग, चली दो फीट तक की चादर | Weather news in bhilwara | Patrika News

सूखी पड़ी नदी अचानक पानी से लबालब देख हैरत में पड़ गए लोग, चली दो फीट तक की चादर

locationभीलवाड़ाPublished: Jun 20, 2019 03:45:00 pm

Submitted by:

tej narayan

एकाएक नदी में भारी मात्रा में पानी को देखकर लोग हैरत में पड़ गए

Weather news in bhilwara

Weather news in bhilwara


बीगोद।
त्रिवेणी नदी में गुरुवार सुबह अचानक पानी की भारी आवक होने लगी। एकाएक नदी में भारी मात्रा में पानी को देखकर लोग हैरत में पड़ गए। दोपहर तक नदी पानी से लबालब हो गई। दोपहर एक बजे तक डेढ़ मीटर पानी नदी में हो गया। चितौड़गढ़ में बुधवार को हुई बारिश का पानी बेड़च नदी से होकर त्रिवेणी नदी में पहुंचा। क्षेत्र की बेड़च नदी बुधवार तक सूखी पड़ी थी, जो गुरुवार को पानी से हिलोरे लेने लगी। बेड़च पर बने आधा दर्जन एनिकटों पर भी एक से दो फिट तक चादर चलने लगी।
बेड़च नदी व त्रिवेणी नदी में हुई पानी की आवक के बाद भी प्रशासन गंभीर नही है। एकाएक नदियों में पानी आने के बाद भी सतर्कता नही बरती जा रही है। किसी भी प्रकार का अलर्ट भी जारी नही किया गया है। जबकि गत वर्ष भी नदी में पानी आने के बाद हादसे की घटनाएं हुई थी।
पानी को देखकर छाई खुशी
बेड़च, त्रिवेणी व बनास नदी कल तक सूखी पड़ी थी। इसमें पानी आने से नदियां लबालब हो गई है। नदियों में पानी इठलाते हुए आगे बढ़ रहा है। एकाएक नदियों में आएं पानी को देखने के लिए भी लोग पहुंच रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो