scriptWhat kind of research is this, the complainant is also the target of | यह कैसा अनुसंधान, पुलिस के निशाने पर परिवादी भी | Patrika News

यह कैसा अनुसंधान, पुलिस के निशाने पर परिवादी भी

What kind of research is this, the complainant is also the target of the police भीलवाड़ा व्यवसायी से पांच लाख की लूट व महिला के साथ एक होटल में सामूहिक गैंग की घटना पुलिस अनुसंधान में फर्जी साबित होने के बाद पुलिस अब अन्य मामलों की जांच में परिवादियों पर भी शक का शिकंजा कसने लगी है। ऐसे में कई परिवादियों व उनके परिजनों की पीड़ा कही अधिक बढ़ गई है।

भीलवाड़ा

Published: November 19, 2021 01:15:49 pm

भीलवाड़ा। व्यवसायी से पांच लाख की लूट व महिला के साथ एक होटल में सामूहिक गैंग की घटना पुलिस अनुसंधान में फर्जी साबित होने के बाद पुलिस अब अन्य मामलों की जांच में परिवादियों पर भी शक का शिकंजा कसने लगी है। ऐसे में कई परिवादियों व उनके परिजनों की पीड़ा कही अधिक बढ़ गई है। What kind of research is this, the complainant is also the target of the police
What kind of research is this, the complainant is also the target of the police
What kind of research is this, the complainant is also the target of the police
शहर एवं जिले में लेन-देन, अपहरण, ब्लेकमेलिंग से जुड़े कई मामले पुलिस के लिए सिर दर्द होते है, क्यूंकि अधिकांश मामले जांच में फर्जी साबित होते है या फिर कई मामलों में आपसी समझोता हो जाता है, लेकिन इन दिनों पुलिस अनुसंधान में संगीन वारदातों का फर्जी निकलना भी कम चौकान्ने वाले नहीं है। सुभाषनगर थाना क्षेत्र में सुखाडिय़ा सर्किल क्षेत्र में एक व्यवसायी से पांच लाख रुपए लूटने और एक महिला को काम के बहाने बुला कर होटल में सामूहिक रूप से दुष्कर्म करने का मामला जांच में फर्जी निकलने के बाद शहर एवं जिले में पुलिस ने अब अन्य मामलों में परिवादियों पर शक का शिकंजा कस दिया है।
एक लाख की नकदी का बैग पार
सुभाषनगर थाना क्षेत्र में गत ११ नवम्बर को दारू गोदाम के निकट एक पान की केबिन के समीप बीड़ी-सिगरेट व्यवसायी का एक लाख की नकदी व बीड़ी-सिगरेट लूट कर ले जाने की घटना हुई थी। प्रकरण में भोपालपुरा निवासी किशोर कुमार बहरवानी ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। प्रकरण मेें परिवादी लूट की घटना को शत प्रतिशत सही होना बताते हुए पुलिस अनुसंधान में सहयोग कर रहा है।
पुलिस मांग रही हिसाब
यह घटना पुलिस के गले नहीं उतर रही है। पूर्व की घटनाओं के अनुसंधान रिपोर्ट के आधार पर जांच पड़ताल में परिवादी के प्रति पुलिस का रवैय्या अब सख्त नजर आ रहा है। पुलिस इस मामले में परिवादी से लूट की राशि का पूरा ब्यौरा मांग रही है, बीडी-सिगरेट के बंडल कहा से खरीद और किस स्तर पर खरीदें, इसका पूरा हिसाब ले रही है। घटना स्थल की कई बार पुलिस परिवादी के जरिए तस्दीक करा चुकी है।
परिजन हो रहे परेशान
परिवादी के भतीजे दौलतराम बहरवानी की पीड़ा है कि उसके काका उम्रदराज है और आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं है, उनके साथ लूट की वारदात हकीकत में हुई है, इससे पुरा परिवार परेशान है, पुलिस को नकदी व बीडी सिगरेट का हिसाब दे दिया है, इसके बावजूद पुलिस की अनुसंधान टीम उनकी परेशानी बढ़ाए हुए है।
सभी पहलुओं की जांच
किराणा व्यवसायी के साथ एक लाख से अधिक की लूट की घटना आर के कॉलोनी के व्यस्तम मार्ग पर हुई है। पूर्व में हुई वारदातों व उनके नतीजों के आधार पर परिवादी से भी कड़ी पूछताछ की जा रही है। अनुसंधान टीम ने घटना स्थल व आसपास के क्षेत्रों में गहन पूछताछ की और सीसी कैमरें खंगाले है। पीडि़त व उनके परिजनों को भी सहयोग करना चाहिए। पुलिस सभी पहलुओं को टटोल रही है।
पुष्पा कसौटिया, थाना प्रभारी, सुभाषनगर

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

बिहार में बड़ा हादसा: गंडक नदी में डूबा ट्रैक्टर, हादसे में 2 लोगों की मौत, 20 लापताभारत ने निर्धारित अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर बैन 28 फरवरी तक बढ़ायासानिया मिर्जा ने किया संन्यास का ऐलान, बोलीं-'मेरा शरीर खराब हो रहा है'UP Assembly Elections 2022 : अखिलेश यादव ने कहा सपा की सरकार बनी तो महिलाओं को देंगे 1500 रुपये प्रति महीने पेंशनMaharashtra Nagar Panchayat Election Result: 106 नगरपंचायतों के चुनावों की वोटों की गिनती जारी, कई दिग्‍गजों की प्रतिष्‍ठा दांव परकोई बना दिल का राजा तो किसी को जनता ने बताया नकारा, मंत्रियों पर हुए सर्वे में खुलासाOBC Reservation: ओबीसी राजनीतिक आरक्षण पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, आ सकता है बड़ा फैसलाUP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.