पुलिस नजर आई तो वैन छोड़ भागा, तलाशी में मिल गया नशे का सौदा

कोटा-चित्तौडग़ढ़ राजमार्ग पर लाडपुरा के निकट शुक्रवार रात को पुलिस गश्त को देखकर चालक वैन छोड़कर भाग गया। तलाशी में गाड़ी में २४१ किलो डोडा चूरा बरामद किया एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया गया।

By: Akash Mathur

Published: 14 Jun 2020, 11:49 AM IST

भीलवाड़ा. कोटा-चित्तौडग़ढ़ राजमार्ग पर लाडपुरा के निकट शुक्रवार रात को पुलिस गश्त को देखकर चालक वैन छोड़कर भाग गया। तलाशी में गाड़ी में २४१ किलो डोडा चूरा बरामद किया। एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया गया।

थानाप्रभारी रोहिताश देवंदा ने बताया कि रात में लाडपुरा चौकी प्रभारी हाकीमसिंह गुर्जर गश्त पर थे। इस दौरान बेंगू की ओर से आ रही वैन का चालक पुलिसकर्मियों को देखकर वाहन छोड़कर भाग गया। इससे शंका होने पर वाहन की तलाशी ली। उसमें १२ प्लास्टिक कट्टों में २४१ किलो डोडा चूरा बरामद हुआ। पुलिस वाहन नम्बरों के आधार पर मालिक का पता कर रही है। मामले की जांच बिजौलियां थानाप्रभारी विनोद मीणा कर रहे है। वहीं हमीरगढ़ थाना पुलिस को भी ऑटो रिक्शे में ४० किलो डोडा बरामद हुआ। यहां भी चालक पुलिस को देखकर भाग गया। इस मामले में वाहन मालिक की तलाश की जा रही है। तस्कर की आसपास तलाश भी की गई लेकिन उसका पता नहीं लगा। ऑटो दो माह पूर्व ही खरीदा गया।

Akash Mathur
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned