scriptनिकासी-बिंदौली में भीड़, बिन मास्क लगाए जश्न में लीन | Withdrawal-Bindouli crowd, absorbed in celebration without masks | Patrika News

निकासी-बिंदौली में भीड़, बिन मास्क लगाए जश्न में लीन

locationभीलवाड़ाPublished: Nov 24, 2020 09:36:01 pm

Submitted by:

Suresh Jain

मंगल कलश में भी महिलाए बिना मास्क के चलते नजर आई

Withdrawal-Bindouli crowd, absorbed in celebration without masks in bhilwara

Withdrawal-Bindouli crowd, absorbed in celebration without masks in bhilwara

भीलवाड़ा
कोरोना संक्रमण को लेकर लोगों में अब भी खौफ नहीं है। यह खौफ केवल अस्पताल जाने या न जाने तक की सीमित है। जबकि देवउठनी ग्यारस को लेकर जिले भर में होने वाले शादियों के लिए मंगलवार को निकाली गई निकासी में शामिल लोग बिना मास्क के चल रहे थे। इससे कोरोना संक्रमण फैलने की आंशका और तेजी के बढ़ गई है। ऐसे में शादि में सौ व्यक्तियों के शामिल होने की बात कहीं जा रही है। लेकिन निकासी में बड़ी संख्या में लोग शामिल हो रहे है। राज्य सरकार ने भले ही शादियों में कुछ छूट दी है, लेकिन लोग इसका गलत फायदा उठा रहे है।
आरके कॉलोनी क्षेत्र से निकाली एक निकासी में दुल्हा बिना मास्क के घोड़ी पर बैठा था। दुल्हे के साथ चलने वाले लोग भी बिना मास्क के ही पैदल चल रहे थे। महिलाएं व युवतिया भी बिना मास्क के नाचते हुए चल रही थी। गलियों से निकली इस निकासी को देकखर लोगों के मुंह से एक ही वाक्य निकाला कि कहां है कोरोना! ऐसे लोगों के खिलाफ कौन कार्रवाई करेगा। पत्रिका के कैमरामैन ने जब उनके फोटो खिंचने के लिए कैमरा बाहर निकाला तो निकासी में शामिल लोग इधर,उधर हो गए। बैंड को बन्द कर दिया गया तथा उसे रवाना कर दिया गया। वह तुरन्त प्रभाव से एक युवक ने दुल्हें को मास्क देकर मास्क लगाने को कहा। महिलाए भी अपना चैहरा छुपाते नजर आई।
इसी प्रकार मंगल कलश में शामिल महिलाओं ने भी मास्क नहीं रखा था। इस मंगल कलश में सौ से अधिक महिलाएं शामिल थी। इसमें केवल बैंड वालों व कैमरामैन ने ही मास्क लगा रखा था। इनके साथ कुछ गिनी चुनी महिलाओं ने ही मास्क लगा रखा था। फोटो लेते समय कुछ महिलाओं ने इसका विरोध किया तो कैमरामैन ने कहा कि आप मास्क क्यों नहीं लगातो हो, तो महिलाए बिना कुछ बोले आगे बढ़ गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो