scriptचाकू से गोद नानी की हत्या, दोहिती को मरा समझ भागा कातिल | woman murdered in bhilwara | Patrika News

चाकू से गोद नानी की हत्या, दोहिती को मरा समझ भागा कातिल

locationभीलवाड़ाPublished: Jul 16, 2021 04:27:32 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

कस्बे के घाटी के हनुमानजी रोड पर रहने वाली महिला की बुधवार रात को चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई। पास में सो रही दोहिती पर भी कातिल ने चाकू से वार किया।

woman murdered in bhilwara

कस्बे के घाटी के हनुमानजी रोड पर रहने वाली महिला की बुधवार रात को चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई। पास में सो रही दोहिती पर भी कातिल ने चाकू से वार किया।

बनेड़ा. (भीलवाड़ा)। कस्बे के घाटी के हनुमानजी रोड पर रहने वाली महिला की बुधवार रात को चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई। पास में सो रही दोहिती पर भी कातिल ने चाकू से वार किया। बालिका को मरा हुआ समझ कातिल भाग गया। सुबह होश में आने पर बालिका ने पड़ोसियों को जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि थाने के पीछे घाटी के बालाजी मार्ग पर गुलगुल उर्फ निर्मला सांसी (51) सास के साथ रहती है। भीलवाड़ा निवासी आठ साल की दोहिती तनिशा भी नानी के यहां आई थी। रात में गुलगुल और दोहिती एक तो पास के कमरे में बुजुर्ग सास सो रही थी। देर रात कोई कमरे में घुसा और चाकू से वार कर गुलगुल की हत्या कर दी। निकट सो रही तनिशा पर भी वार किया। इससे वह बेहोश हो गई। तनिशा कोमरा समझ कातिल भाग गया।
खून से लथपथ देख पड़ोसी चौके
सुबह साढ़े छह बजे तनिशा को होश आया। खून से लथपथ हालत में वह पडोसियों के यहां गई। तनिशा को खून से लथपथ देख पड़ोसियों के होश उड़ गए। पड़ोसी आए तो गुलगुल कमरे के बाहर मृत मिली। आसपास खून बिखरा था। पुलिस का मानना है कि कातिल बदला लेने के इरादे से आया था। गुलगुल के शरीर पर चाकू के छह से सात वार के निशान मिले। गुलगुल ने बचाव में चाकू पकड़ा। उसकी हथेली और हाथ पर चाकू के निशान मिले हैं।
डेल्टा ने खोजा चुन्नी, खून के धब्बे लगे थे
पुलिस ने खोजी श्वान डेल्टा को मृतका को सूंघाया। उसके बाद डेल्टा जयपुर-कांकरोली स्टेट हाईवे से होता माताजी का खेड़ा चौराहे तक पहुंचा। रास्ते में डेल्टा ने चुन्नी को खोज निकाला। उस पर खून के धब्बे लगे थे। माना जा रहा है कि कातिल ने वारदात के बाद खून से सने हाथों को चुन्नी से साफ कर फेंक दिया। डेल्टा करीब आधा किमी दूर तक गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो