scriptरिपोर्ट दर्ज कराने से खफा युवक ने महिला से किया बलात्कार | Woman raped | Patrika News

रिपोर्ट दर्ज कराने से खफा युवक ने महिला से किया बलात्कार

locationभीलवाड़ाPublished: Oct 22, 2019 02:43:17 am

Submitted by:

rajesh jain

उदयनाथ ने एक महिला से मारपीट की थी। पीडि़ता ने थाने में मामला दर्ज कराया था। इसके चलते उसने मुंह में कपड़ा ठूंसकर महिला से बलात्कार किया।

रिपोर्ट दर्ज कराने से खफा युवक ने महिला से किया बलात्कार

रिपोर्ट दर्ज कराने से खफा युवक ने महिला से किया बलात्कार

रायपुर (भीलवाड़ा)।

क्षेत्र में रहने वाली महिला से एक युवक ने घर में अकेली देख बलात्कार किया। पीडि़ता की रिपोर्ट पर रायपुर थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया।

थानाप्रभारी नारायण सिंह ने बताया कि गत दिनों उदयनाथ ने एक महिला से मारपीट की थी। पीडि़ता ने थाने में मामला दर्ज कराया था। इसके चलते उदयनाथ 23 सितम्बर को महिला को अकेली देख घर में घुस गया। उसने मुंह में कपड़ा ठूंसकर बलात्कार किया।

बच्चे को डाम लगाने वाली महिला के खिलाफ मामला दर्ज

बीगोद. मेहताजी का खेड़ा में गर्म तार से पांच माह के बालक को डाम लगाने वाली महिला के खिलाफ सोमवार को बीगोद थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। थानाप्रभारी जसवंत सिंह ने बताया कि गर्म तार से दागने के बाद तबीयत ज्यादा खराब होने पर राजू भील के पांच माह के पुत्र विशाल को शनिवार रात भीलवाड़ा में मातृ एवं शिशु चिकित्सा इकाई में भर्ती कराया गया था। भर्ती होने से तीन दिन पहले गांव की कस्तूरीदेवी भील ने पेट दर्द और सांस लेने में तकलीफ होने पर विशाल को गर्म तार से दागा था। हालत बिगडऩे पर रविवार को विशाल को अजमेर रैफर कर दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो