रेलवेे ट्रेक के निकट बैठ कर रही थी बहन का इंतजार, लोगों ने समझा कहीं आत्महत्या ना कर लें, गलतफहमी में लोगों ने पकड़ पुलिस को सौंपा

www.patrika.com/rajasthan-news

By: tej narayan

Published: 19 Jul 2018, 11:25 PM IST

भीलवाड़ा।

शहर के ट्रांसपोर्टनगर में रेलवे ट्रेक के निकट बैठकर बहन का इंतजार कर रही युवती को गुरुवार को लोगों ने गलतफहमी में पकड़ लिया। लोगों ने युवती के आत्महत्या करने के लिए वहां बैठा समझ कर कोतवाली पुलिस को सौंपा। क्षेत्राधिकार के आधार पर प्रतापनगर थाना पुलिस ने वास्तविकता की जांच के बाद युवती को रवाना किया।

 

जानकारी के अनुसार ट्रांसपोर्टनगर के निकट पटरी के निकट युवती बैठी हुई थी। काफी समय बैठा देखकर लोगों को गलतफहमी हुई। लोगों ने माना कि युवती ट्रेन का इंतजार कर रही है और आत्महत्या करनी आई है। इस पर लोगों ने उसे पकड़ लिया। इससे वहां हंगामा हो गया। सूचना पर कोतवाली पुलिस वहां पहुंची। युवती को अपने साथ ले गई। क्षेत्राधिकार प्रतापनगर थाने का होने से युवती को उनको सौंप दिया गया।

 

युवती ने बताया कि उसकी बहन फैक्ट्री में काम करती है। वह बहन का इंतजार करने के लिए वहां बैठी थी। पुलिस ने उसकी बहन को भी वहां बुला लिया। वास्तविकता सामने आने के बाद युवती को जाने दिया गया।

 

जंगल में मिला शव, जानवरों ने नोंचा, कंकाल में बदला

भीलवाड़ा. बिजौलियां थाना क्षेत्र के सीताकुण्ड स्थित जंगल में गुरुवार को प्रौढ़ का एक पखवाड़े पुराना शव मिला। जानवरों के नोंच देने से शव कंकाल में बदल गया था। पुलिस ने पहचान नहीं होने से शव को बिजौलियां स्थित मोर्चरी में रखवाया। थानाधिकारी सुगनसिंह चौधरी के अनुसार जंगल में गए चरवाहों ने कंकाल देखा। उन्होंने अन्य ग्रामीणों को इसकी सूचना दी। सूचना पर पुलिस भी वहां पहुंची। शव एक पखवाड़ा पुराना हो जाने और कुत्तों और कीड़ों के नोंच देने से कंकाल में बदल गया था। मृतक की 42 से 45 वर्ष के बीच है। पुलिस को वह भिखारी लग रहा है।

 

अचेत मिले युवक ने दम तोड़ा

भीलवाड़ा दादाबाड़ी स्थित पंचमुखी मोक्षधाम के निकट अचेत मिले युवक ने गुरुवार को महात्मा गांधी अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस के अनुसार पटेलनगर स्थित बंजारा बस्ती निवासी आजाद बंजारा (40) पंचमुखी मोक्षधाम के निकट बुधवार को अचेत मिला था। उसे एमजीएच भर्ती कराया था। वहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस का मानना है कि आजाद स्कैम का आदि था। उधर, कटार निवासी भैरू भील (27) ने सोपुरा चौराहे पर विषाक्त पदार्थ खा लिया। उसे एमजीएच लाया गया। यहां उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

tej narayan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned