script

नाली निर्माण के दौरान करंट लगने से युवक की मौत, हंगामा

locationभीलवाड़ाPublished: Jul 20, 2019 02:59:46 am

Submitted by:

rajesh jain

young man died after electric shock करंट से मौत के बाद मृतक के परिजन अस्पताल की मोर्चरी में शव नहीं रखने पर अड़ गए। उनको लग रहा था कि शव मुर्दाघर में रखा गया तो पोस्टमार्टम के दौरान उसके अंग निकाल लिए जाएंगे।

young man died after electric shock

नाली निर्माण के दौरान करंट लगने से युवक की मौत, हंगामा

भीलवाड़ा।

तिलक नगर नेहरू विहार में नाली निर्माण के दौरान करंट से शुक्रवार रात युवक की मौत हो गई। Young man died due to electric shock परिजनों ने महात्मा गांधी अस्पताल मोर्चरी में शव रखवाने और मुआवजे की मांग पर हंगामा कर दिया।
परिजनों का कहना था कि पोस्टमार्टम के दौरान अंग निकाल लिए जाते हैं। परिजन मोर्चरी में शव नहीं रखने के लिए अड़ गए। पुलिस अधिकारियों ने समझाइश कर परिजनों को शांत किया।

अस्पताल चौकी प्रभारी भंवर सिंह के अनुसार नेहरू विहार में नाली निर्माण चल रहा है। भदाली खेड़ा निवासी सलमान पठान (22) लोहे का काम कर रहा था। करंट लगने से अचेत हो गया। अस्पताल लाने पर चिकित्सकों ने मृत बताया।
पुलिस शव को मोर्चरी में रखवा रही थी, लेकिन कुछ लोगों ने विरोध किया। हंगामा होने पर डीएसपी भंवररणधीर सिंह और भीमगंज पुलिस पहुंची। परिजनों ने नाली निर्माण ठेकेदार से मुआवजा दिलाने की मांग की। पुलिस ने समझाइश कर शव मोर्चरी में रखवाया।
जलदाय विभाग के दफ्तर के बाहर से ई-रिक्शे से बैट्री चोरी

पुर रोड स्थित पांसल चौराहे के निकट जलदाय विभाग के सहायक अभियंता कार्यालय के बाहर खड़े ई-रिक्शे से शुक्रवार दोपहर दो बैट्री चोरी हो गई। प्रतापनगर थानाप्रभारी रोहिताश देवंदा ने बताया कि पटेलनगर निवासी रमेश कश्यप ई-रिक्शा लेकर कार्यालय के बाहर पहुंचे। बाहर ई-रिक्शा खड़ा कर किसी से मिलने चले गए। आधा घंटे बाद लौटने पर बैट्री गायब थी।

हवाई फायरिंग करने वाली पूरण गैंग जम्मू में चढ़ी हत्थे

करेड़ा क्षेत्र के बेमाली चौराहे पर एक सप्ताह पूर्व तलवार लहराकर हवाई फायर कर दहशत फैलाने वाले पूरण गुर्जर गैंग के सदस्य जम्मू में पुलिस के हत्थे चढ़ गए। करेड़ा थाने से एक टीम तलाश में वहां गई थी। गत १३ जुलाई को गैंगस्टर सांवरा गुर्जर ने सूचना दी कि कुछ लोग उसे मारने के लिए घूम रहे हैं। दो कारों में आधा दर्जन लोगों ने बेमाली और हरिपुरा चौराहे पर तलवार लहर कर हवाई फायर किया। इससे लोग दहशत में आ गए। वह सांवरा को मारने की बात कह रहे थे। पुलिस उनकी तलाश में लगी थी। उनकी मोबाइल लोकेशन जम्मू में आई। इस बीच कटरा पुलिस ने कुछ आरोपियों को हिरासत में ले लिया था। इसकी सूचना करेड़ा पुलिस को दी गई। वहां गई टीम ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो