scriptशराब पार्टी में झगड़ा, युवक की लाठियों से पीट कर दी हत्या | Young man killed | Patrika News

शराब पार्टी में झगड़ा, युवक की लाठियों से पीट कर दी हत्या

locationभीलवाड़ाPublished: Oct 09, 2019 02:41:12 am

Submitted by:

rajesh jain

-काटिया का खेड़ा की घटना: चार जने हिरासत में

शराब पार्टी में झगड़ा, युवक की लाठियों से पीट कर दी हत्या

शराब पार्टी में झगड़ा, युवक की लाठियों से पीट कर दी हत्या

बागोर (भीलवाड़ा)।

काटिया खेड़ा में मंगलवार रात शराब पार्टी के दौरान हुए विवाद को लेकर चार जनों ने घर में घुसकर युवक की लाठियों से पीटकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए। बागोर थाना पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवा देर रात चार आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की।
थानाप्रभारी खींवराज गुर्जर ने बताया कि नवरात्र में खारोलिया खेड़ा में देवस्थल पर राजू मेरासी ने भोज रखा था। नॉनवेज पार्टी में काटिया खेड़ा (लालरी) निवासी कैलाश नायक (३८) भी पहुंचा। वहां ओमप्रकाश नायक समेत चार जनों के साथ कैलाश ने भी शराब पी।
पैर से उछली मिट्टी, पत्तल में गिरने से विवाद

शराब सेवन के बाद कैलाश के पैर से मिट्टी उछलकर खाना खा रहे लोगों की पत्तल पर गिर गई। इस पर ओमप्रकाश समेत कुछ लोग उलझ गए। जैसे-तैसे वहां मौजूद लोगों ने समझाइश कर कैलाश को घर रवाना कर दिया।
घर आ धमके, ले ली जान

कैलाश गांव पहुंचा ही था कि ओमप्रकाश और उसके तीन साथी वहां पहुंचे और घर में घुसकर लाठियों और लाते-घूसों से कैलाश की पिटाई करने लगे। कैलाश की चीख सुन उसकी पत्नी सुगनी और बड़ा भाई उदयलाल आए, तो आरोपियों ने उनसे भी मारपीट की। वहां पहुंचे ग्रामीणों ने दो आरोपियों को पकड़ लिया, जबकि दो जने भाग गए। सूचना पर पुलिस गंभीर घायल कैलाश को बागोर अस्पताल ले गई। यहां चिकित्सक ने उसे मृत बताया। पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवाया और मौके से पकड़े गए दोनों आरोपियों को थाने ले गई। देर रात दो अन्य आरोपियों को भी पकड़कर हत्या का मामला दर्ज किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो