थानेदार बनने में नहीं दिखा युवाओं में जोश

Youth did not show enthusiasm in becoming a police officer at bhilwara राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित तीन दिवसीय उपनिरीक्षक (एसआई) भर्ती परीक्षा बुधवार को संपन्न हुई। परीक्षा में प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से करीब दस हजार अभ्यर्थियों ने हिस्सा लिया।

By: Narendra Kumar Verma

Published: 16 Sep 2021, 08:54 AM IST


भीलवाड़ा। राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित तीन दिवसीय उपनिरीक्षक (एसआई) भर्ती परीक्षा बुधवार को संपन्न हुई। परीक्षा में प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से करीब दस हजार अभ्यर्थियों ने हिस्सा लिया। Youth did not show enthusiasm in becoming a police officer at bhilwara

बुधवार को भी अभ्यर्थियों का रैला होने से रोडवेज बस स्टैंड पर भीड़ रही, सभी मार्गों की बसों में यात्री ठूसें हुए थे। सीट को लेकर तो कई बसों में लोग झगड भी पड़े। इसी प्रकार रेलवे स्टेशन पर भी भीड़ रही। ट्रेनों के आरक्षित होने के बावजूद यात्री ट्रेनोंं में भीड़ रही। परीक्षा के दौरान पुलिस व प्रशासन की तरफ से पुख्ता बंदोबस्त के साथ ही कड़ी सुरक्षा व्यवस्था थी।

२३ परीक्षा केन्द्र थे

परीक्षा नियंत्रण कक्ष के अनुसार बुधवार को शहर में स्थापित २३ परीक्षा केन्द्रों पर सुबह के सत्र में आवंटित 7952 परीक्षार्थी में से 3465 परीक्षार्थी ने ही परीक्षा दी। इसी प्रकार सायं के सत्र में 7952 में से 3447 ने ही परीक्षा दी। तीन दिवस के दौरान कुल औसत रूप से 43 फीसदी अभ्यर्थी ही परीक्षा देने पहुंंचे।

Narendra Kumar Verma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned