scriptyouth died in firing internet shut down for next 48 hours in Bhilwara | राजस्थान: फायरिंग में युवक की मौत के बाद बवाल, अलर्ट पर पुलिस, अगले 48 घंटे नेट बंद | Patrika News

राजस्थान: फायरिंग में युवक की मौत के बाद बवाल, अलर्ट पर पुलिस, अगले 48 घंटे नेट बंद

locationभीलवाड़ाPublished: Nov 24, 2022 06:22:15 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

Bhilwara News : भीलवाड़ा शहर के बड़ला चौराहा पर गुरुवार दोपहर कुछ लोगों ने सात माह पूर्व हुए आदर्श हत्या कांड के बदले की नीयत से एक पक्ष के दो जनों पर फायरिंग कर दी।

youth died in firing internet shut down for next 48 hours in Bhilwara

भीलवाड़ा। शहर के बड़ला चौराहा पर गुरुवार दोपहर कुछ लोगों ने सात माह पूर्व हुए आदर्श हत्या कांड के बदले की नीयत से एक पक्ष के दो जनों पर फायरिंग कर दी। घटना में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर घायल हो गया। घायल को एमजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। फायरिंग की घटना में एक जने की मौत की खबर से शहर में माहौल गरमा गया। वहीं प्रशासन ने मामले की गंभीरता को देखते हुए भीलवाड़ा में अगले 48 घंटे इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी है।

अलर्ट पर पुलिस
कुछेक स्थानों पर तोड़फोड़ हुई। समूचे शहर में पुलिस को अलर्ट कर दिया गया, जबकि संवेदनशील क्षेत्र बहाला समेत तीन स्थानों पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया। पुलिस अधीक्षक आदर्श सिधू, एएसपी ज्येष्ठा मैत्रेयी, चंचल मिश्रा मौके पर पहुंचे। शहर के समस्त पुलिस उपाधीक्षक एवं थाना प्रभारी भी मय जाप्ता एमजी होस्पिटल मौके पर आ गए। यहां एमजी होस्पिटल के बाहर भी बड़ी संख्या में लोग एकत्रित है, पुलिस व प्रशासन के आला अधिकारी उनके साथ समझाइश कर रहे है। जिला कलक्टर आशीष मोदी व पुलिस अधीक्षक सिधू ने आमजनों से अफवाहों पर ध्यान नहीं देने एवं शांति व्यवस्था में पुलिस व प्रशासन का सहयोग करने की अपील की है।

यह भी पढ़ें

भीलवाड़ा में बदले की नीयत से फायरिंग, युवक की मौत

बदले की नीयत से फायरिंग
जानकारी के अनुसार एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर बदले की नियत से फायरिंग की है। बताया जा रहा है कि 10 मई 2022 को शास्त्री नगर में एक पक्ष के लोगों ने गोली मारकर आदर्श तापडिया नामंक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतक के भाई मयंक तापडिया ने एक दर्जन लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था।

यह भी पढ़ें

प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या के मामले में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

इस मामले में कुछ लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया था। इस घटना का बदला लेने की नीयत से ही तापड़िया परिवार के कुछ जनों ने साथियों की मदद से बडला चौराहा पर गुरुवार दोपहर बाद एक पक्ष के दो जनों पर फायरिंग की। दोनों को महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें इब्राहीम की उपचार के दौरान मौत हो गई। जबकि दूसरे की हालत नाजुक बताई जा रही है। बड़ी संख्या में तैनात है।

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

सचिन पायलट गद्दार, कभी मुख्यमंत्री नहीं बन पाएंगे: अशोक गहलोतजामा मस्जिद विवाद पर PRO ने दी सफाई, कहा- इबादत करने वालों के लिए कोई रोक नहींमंगलुरु विस्फोट: इस्लामिक रेसिस्टेंस काउंसिल ने ली जिम्मेदारी, एक और हमले की चेतावनीबेटी की वजह से बिक रही बिसलेरी! पिता रमेश चौहान बोले- पैसा दान करेंगेभारत में सबसे ज्यादा रोजगार देता है IIT-Delhi, जानिए अन्य अधिक नौकरियां देने वाले विश्वविद्यालयतमिलनाडु में ऑनर किलिंग : दूसरी जाति के युवक से प्यार करना पड़ा महंगा, मां ने बेटी को उतारा मौत के घाटभ्रष्टाचार को रोकने के लिए नाइजीरिया का नया प्लान, लॉन्च किए नए करेंसी नोट्सगुजरात में है इलेक्शन तो महाराष्ट्र में छुट्टी क्यों ? शरद पवार ने शिंदे सरकार पर बोला हमला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.