script

टायर ट्यूब पहनकर पार कर रहा था नदी, अचानक बिगड़ा बैलेंस, हुई दर्दनाक मौत

locationभीलवाड़ाPublished: Feb 23, 2020 05:57:26 pm

Submitted by:

abdul bari

गांव में एक युवक की देर रात्रि नदी में डूबने से ( Youth Dies Due To Drowning ) मौत हो गई। युवक टायर ट्यूब पहन कर नदी पार कर रहा था। इसी दौरान उसका संतुलन बिगड़ गया। पुलिस मामले ( Death Due To Drowning In River ) की जांच कर रही है। ( Bhilwara News )

टायर ट्यूब पहन कर कर रहा था नदी पार, अचानक बिगड़ा बैलेंस, हुई दर्दनाक मौत

टायर ट्यूब पहन कर कर रहा था नदी पार, अचानक बिगड़ा बैलेंस, हुई दर्दनाक मौत

भीलवाड़ा/शक़्करगढ़
थाना क्षेत्र के बरोदा पंचायत क्षेत्र के देवनगर गांव में एक युवक की देर रात्रि नदी में डूबने से ( Youth Dies Due To Drowning ) मौत हो गई। युवक टायर ट्यूब पहन कर नदी पार कर रहा था। इसी दौरान उसका संतुलन बिगड़ गया। पुलिस मामले ( Death Due To Drowning In River ) की जांच कर रही है।

यह है पूरा मामला ( Bhilwara News )

पुलिस के अनुसार युवक बनना लाल पिता गंगाराम मीणा उम्र 40 वर्ष अपने खेत के लिए घर से निकला था। वह खेत पर जाने के लिए मेज नदी को पार करके जाता था। इस दौरान युवक अपने खेत पर जाने के लिए रोजाना टायर की ट्यूब का प्रयोग करता था। इसी तरह कल रात्रि भी युवक टायर की ट्यूब पर सवार होकर अपने खेत के लिए जा रहा था कि नदी के बीच जाने के बाद टायर का ट्यूब का बैलेंस बिगड़ जाने से युवक पानी में डूब गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
तहसीलदार भी मौके पर पहुंचे

ग्रामीणों व परिजनों ने घटना की सूचना शक़्करगढ़ थाना पुलिस ( Bhilwara Police ) को दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची कड़ी मशक्कत के बाद रात्रि करीब तीन बजे युवक को पानी से बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए शव को चिकित्सालय पहुंचाया गया। जहां शव का पोस्टमार्टम हुआ। घटना के बाद तहसीलदार मुकन सिंह शेखावत भी मौके पर पहुंचे और मामले में पूछताछ की।

ट्रेंडिंग वीडियो